छठ पर्व के लिए चलाई जा रही दिल्ली-दरभंगा स्पेशल ट्रेन की एक बोगी में आग लगी

उत्तर प्रदेश के इटावा के पास ट्रेन नंबर 02570 दिल्ली-दरभंगा क्लोन स्पेशल के एस-1 (स्लीपर) कोच में आग लगी, घटना में कुछ लोग जख्मी हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिल्ली-दरभंगा स्पेशल ट्रेन की एक बोगी में आग लगी.
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के इटावा के पास ट्रेन नंबर 02570 दिल्ली-दरभंगा क्लोन स्पेशल के एस-1 (स्लीपर) कोच में आग लग गई. इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की सूचना मिली है. उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. यह ट्रेन जब सराय भोपत स्टेशन से गुजर रही थी तभी इसमें से धुआं उठता हुआ देखा गया.

दरभंगा क्लोन स्पेशल ट्रेन जब सराय भूपत स्टेशन से गुजर रही थी तब स्टेशन मास्टर नें उसके एस-1 कोच में से धुआं उठता हुआ देखा. उन्होंने तुरंत ट्रेन खडी करवाई. इसके बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया. इस घटना में कुछ लोग घायल हो गए हैं. उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि बुधवार की शाम को दिल्ली से दरभंगा जा रही ट्रेन के दो डिब्बों में आग लगी. इटावा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) संजय कुमार ने बताया, 'दिल्ली से दरभंगा जा रही एक ट्रेन के दो डिब्बों में आग लग गई. दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है और आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं.'

उन्होंने बताया कि इस हादसे में कुछ यात्री जख्मी भी हुए हैं. हालांकि पुलिस अधीक्षक ने उनकी संख्या के बारे में बताने से इनकार कर दिया. एसपी ने कहा, 'डॉक्टरों की एक टीम और एम्बुलेंस मौके पर मौजूद है. बचाव कार्य जारी है. आग कैसे लगी और उससे कितना नुकसान हुआ, इसका पता लगाया जा रहा है.'

घटनास्थल के एक वीडियो में कोच में भीषण आग लगी हुई दिखाई दे रही है और यात्री और अधिकारी इसके चारों ओर खड़े हैं. छठ पर्व के कारण बिहार जाने वाली सभी ट्रेनें खचाखच भरी हुई हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report
Topics mentioned in this article