मुंबई के अस्पताल में 5 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बच्ची का परिवार, जिसमें उसकी दादी, भाई और बहन शामिल थे, वार्ड के बाहर बैठे थे, तभी आरोपी इरफान खान (26) आया और बच्ची को कुछ खिलाने के नाम पर उसको अकेले लेकर गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
मुंबई:

मुंबई के KEM हॉस्पिटल में 5 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ के मामले में भोईवाड़ा पुलिस ने 26 वर्षीय इरफान खान के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची की मां केईएम अस्पताल के एक वार्ड में भर्ती थी और उसी वार्ड में आरोपी का एक रिश्तेदार भी भर्ती था.

बच्ची का परिवार, जिसमें उसकी दादी, भाई और बहन शामिल थे, वार्ड के बाहर बैठे थे, तभी आरोपी इरफान खान (26) आया और बच्ची को कुछ खिलाने के नाम पर उसको अकेले लेकर गया. इस दौरान आरोपी ने बच्ची के साथ गलत हरकत की, जिससे बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी.

जब लड़की चिल्लाई तो लोग इकट्ठा हो गए और जब उसकी दादी ने उससे पूछा तो उसने बताया कि आरोपी खान ने उसे गलत तरीके से छुआ. इसक बाद पीड़ित लड़की की दादी ने भोईवाड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

इस मामले में भोईवाड़ा पुलिस ने बीएनएस की धारा 75 और पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी इरफान खान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी खान साकीनाका का रहने वाला है.

Featured Video Of The Day
Banega Swasth India | कैसे धोए हाथ? बच्चों ने क्रिएटिव ढंग से समझाया