अहमदाबाद से मुंबई जा रहे युवकों ने लाइव स्ट्रीमिंग करते हुए दौड़ाई कार, सड़क हादसे में 2 की मौत

22 से 27 साल की उम्र के बीच के पांच युवक अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे. उनकी तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार हो गई. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
एसयूवी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पॉपुलर होने की चाह इंसान से क्या कुछ नहीं कराती. यही वजह है कि अक्सर लोग फेमस होने के चक्कर में कुछ भी कर बैठते हैं. लेकिन कई बार लोग कुछ इतने खतरनाक काम भी कर गुजरते हैं जो उनके लिए जानलेवा साबित हो जाते हैं. हाल में ही एक ऐसे ही मामले में गुजरात में दो युवाओं की जान चली गईं. दरअसल 22 से 27 साल की उम्र के बीच के पांच युवा मारुति सुजुकी ब्रेज़ा में अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी इस यात्रा के बारे में बताने का फैसला किया. मगर बदकिस्मती से दो लोग जिंदा नहीं है लेकिन उनसे जुड़े हादसे का जो वीडियो आया है वो किसी को भी डरा देगा.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसके बैकग्राउंड में गाना बज रहा है. वीडियो की शुरुआत दो लोगों के अपने दर्शकों को नमस्ते कहने से होती है, इस लाइवस्ट्रीम में गाड़ी में मौजूद बाकी लोग में शामिल हो जाते हैं. असल में ये फुटेज सुबह होने से पहले शूट किया गया था, इसलिए इसमें फ्लैशलाइट का यूज किया गया. जैसे-जैसे कैमरे को घुमाया जाता है, कैमरे में दिख रहे लोग मस्ती करते नजर आ रहे हैं. कैमरे को गाड़ी के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर फोकस किया जाता है और उनमें से एक बोलता है देखो कार कैसे चल रही है. कार उस समय 160 किलोमीटर की स्पीड पर होती है. तभी उनमें से कुछ युवक आपस में गाली-गलौच करते सुनाई देते है.

ओवरटेक करते हुए इन युवाओं की गाड़ी तेज स्पीड दौड़ रही होती है और पीछे बैठे युवक गाड़ी चलाने वाले को प्रोत्साहित करते है. तभी अचानक युवक बचने के लिए अचानक ब्रेक लगाता है और इंस्टाग्राम लाइव एक ही पल में बंद हो जाता है. यह घटना 2 मई को सुबह 3.30 से 4.30 बजे के बीच हुई और कार में सवार अमन मेहबूबभाई शेख और चिरागकुमार के पटेल की मौत हो गई, जो कि अहमदाबाद के रहने वाले थे. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अन्य लोगों का इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि एसयूवी गुजरात में अहमदाबाद से लगभग 100 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर अदास के पास एक पेड़ से टकरा गई. कार के चालक मुस्तफा उर्फ शाहबाद खान पठान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar