मध्य प्रदेश : लगातार भौंकने से नाराज होकर कुत्ते की चाकू घोंपकर हत्या, दो गिरफ्तार

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बाणगंगा क्षेत्र में कुत्ते को इसलिए जान से मार डाला क्योंकि वह उन पर पिछले कई दिनों से भौंक रहा था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इंदौर:

इंदौर में एक कुत्ते की चाकू घोंप कर बेरहमी से हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बाणगंगा क्षेत्र में कुत्ते को इसलिए जान से मार डाला क्योंकि वह उन पर पिछले कई दिनों से भौंक रहा था. बाणगंगा पुलिस थाने के एक उप निरीक्षक ने बताया कि आरोपियों की पहचान विशाल नगेले और मोहित बोयत के रूप में हुई है. उनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच है.

उन्होंने बताया, ‘‘आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि कुत्ता उन पर पिछले कई दिनों से भौंक रहा था. रविवार रात कुत्ता उन पर फिर भौंका तो उन्होंने गुस्से में आकर इस जानवर पर चाकू से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.''उप निरीक्षक ने बताया कि कुत्ते की हत्या के मामले में पशु हितैषी संगठन 'पीपुल फॉर एनिमल्स' की इंदौर इकाई की अध्यक्ष प्रियांशु जैन ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम और अन्य संबद्ध प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है.

VIDEO: आज सुबह की सुर्खियां : 1 नवंबर 2022

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात
Topics mentioned in this article