बैसाखी उत्सव में भाग लेने 2,400 भारतीय सिख तीर्थयात्री पाकिस्तान पहुंचे

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के पहले सिख मंत्री एवं पाकिस्तान की गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के अध्यक्ष सरदार रामश सिंह ओरारा ने इवैक्यूई ट्रस्ट प्रॉपर्टी बोर्ड (ईटीपीबी) के अतिरिक्त सचिव राणा शाहिद और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ वाघा सीमा पर भारतीय तीर्थयात्रियों का स्वागत किया.

Advertisement
Read Time: 1 min
लाहौर:

 वार्षिक बैसाखी उत्सव में भाग लेने के लिए करीब 2,400 भारतीय सिख तीर्थयात्री वाघा सीमा के रास्ते शनिवार को लाहौर पहुंचे. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के पहले सिख मंत्री एवं पाकिस्तान की गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के अध्यक्ष सरदार रामश सिंह ओरारा ने इवैक्यूई ट्रस्ट प्रॉपर्टी बोर्ड (ईटीपीबी) के अतिरिक्त सचिव राणा शाहिद और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ वाघा सीमा पर भारतीय तीर्थयात्रियों का स्वागत किया.

ईटीपीबी के प्रवक्ता अमीर हाशमी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''गुरुद्वारा पंजा साहिब, हसनअबदाल में बैसाखी उत्सव में शामिल होने के लिए आज करीब 2,400 भारतीय सिख तीर्थयात्री यहां पहुंचे.''

हाशमी ने कहा कि उत्सव का मुख्य कार्यक्रम रविवार को होगा जिसमें 11,000 से अधिक स्थानीय और विदेशी सिख तीर्थयात्री पंजा साहिब में जुटेंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
PM Modi US Visit: America के लिए रवाना होने से पहले पीएम मोदी ने दिया संदेश, जताई उत्सुकता
Topics mentioned in this article