पीएम मोदी को भेजने के लिए 15 लाख लोगों के DNA सैंपल की पहली खेप तैयार

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना: नीतीश कुमार के डीएनए को लेकर पीएम के बयान से शुरू हुआ विवाद एक क़दम और आगे पहुंच चुका है। बिहार के लोगों का डीएनए सैंपल इकट्ठा कर पीएम मोदी को भेजा जा रहा है, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि..... राज्य के15 लाख से ज़्यादा लोगों का डीएनए सैंपल इकट्ठा किया जा चुका है।

शुक्रवार को पहली खेप के तौर पर एक लाख लोगों का डीएनए सैंपल दिल्ली भेजा जा रहा है, बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में पीएम मोदी ने चुनावी रैली के दौरान नीतीश के डीएनए पर सवाल उठाए थे जिसे बाद में नीतीश और दूसरे विपक्षी दलों ने बिहार की अस्मिता से जोड़ दिया था।
बिहार विधानसभा चुनाव शुरु होने के साथ ही वहां डीएनए विवाद तेज़ हो गया था। नीतीश के डीएनए पर टिप्पणी करने के बाद राज्‍य के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डीएनए वाले बयान के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान कर दिया था। नीतीश ने पीएम के इस बयान को बिहार और बिहार के लोगों का अपमान बताते हुए इसे वापस लेने की मांग की थी। उन्‍होंने इसके खिलाफ शब्दवापसी /TakeBackYourWords अभियान चलाने की घोषणा भी की थी जिसके तहत 50 लाख लोगों द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को अपना DNA सैंपल भी भेजने की बात थी, जिसकी शुरुआत आज पहली खेप से हो गई।
Featured Video Of The Day
Tirupati Temple के Laddu प्रसाद में मिला Beef Tallow क्या है? जिसके मिलने से मचा बवाल