विमान में सवार थे 137 यात्री... अचानक आ गई तकनीकी खराबी, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग

एअर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि तकनीकी खराबी के कारण विमान को तिरुचिरापल्ली स्थित हवाई अड्डे पर उतारा गया. प्रवक्ता ने कहा, “यात्रियों को बेंगलुरु ले जाने के लिए दूसरे विमान की व्यवस्था की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तिरुचिरापल्ली:

केरल के तिरुवनंतपुरम से बेंगलुरु जा रहे एअर इंडिया एक्सप्रेस के एक विमान को तकनीकी खराबी आने के कारण आपात स्थिति में यहां उतारा गया. हवाई अड्डे के सूत्रों ने यह जानकारी दी. विमान में लगभग 137 यात्री सवार थे. सूत्रों ने बताया कि विमान में उड़ान के दौरान तकनीकी खराबी आई, जिसके बाद इसे सुरक्षित रूप से यहां उतार लिया गया. उन्होंने बताया कि सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकाल लिया गया है और तकनीकी दल खराबी की जांच कर रहा है.

► कंपनी ने जताया खेद

एअर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि तकनीकी खराबी के कारण विमान को तिरुचिरापल्ली स्थित हवाई अड्डे पर उतारा गया. प्रवक्ता ने कहा, “यात्रियों को बेंगलुरु ले जाने के लिए दूसरे विमान की व्यवस्था की जा रही है. हम सभी प्रशासनिक व्यवस्था कर रहे हैं और (यात्रियों के) यात्रा कार्यक्रम में हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं.”

► पावर यूनिट में थी दिक्कत

शुक्रवार को, बेंगलुरु जाने वाला एयर इंडिया का एक विमान अपनी पावर यूनिट से आग लगने की चेतावनी के बाद शाम को दिल्ली लौट आया और हवाई अड्डे पर सुरक्षित लैंडिंग की. विमान में करीब 175 लोग सवार थे.

► सभी यात्री सुरक्षित हैं

एयरलाइन ने कहा, "पायलटों द्वारा आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन करने के बाद, विमान ने सुरक्षित लैंडिंग की और सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित रूप से एयरोब्रिज पर उतर गए."

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!