'मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं, 10 करोड़ नहीं दिए तो ...' दिल्ली के बिजनेसमैन से मांगे 10 करोड़

पीड़ित ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि पहले कॉल पर शख्स ने उससे आपत्तिजनक लहजे में बात की और जान से मारने की भी धमकी दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
नई दिल्ली:

दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में एक बिजनेसमैन से 10 करोड़ रुपये की एक्सटोर्शन की मांग किए जाने का मामला सामने आया है. यह रंगदारी राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम पर मांगी गई है. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खास है रोहित गोदारा और फिलहाल वह अमेरिका में रह रहा है. 

पीड़ित ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि पहले कॉल पर शख्स ने उससे आपत्तिजनक लहजे में बात की और जान से मारने की भी धमकी दी. इसके बाद पीड़ित ने व्हॉट्सएप देखा तो उसमें विदेशी नंबर से ऑडियो मैसेज भी भेजा गया था. ऑडियो मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम रोहित गोदारा बताया था और उसने दावा किया कि वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है. 

रोहित गोदारा ने बिजनेसमैन को धमकी दी है कि अगर वह 10 करोड़ रुपये की रंगदारी नहीं देता है तो उसे और उसके परिवार को मार दिया जाएगा. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. हालांकि, अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि धमकी देने वाला रोहित गोदारा ही है कि नहीं. राजस्थान में घोघामेड़ी हत्याकांड को अंजाम देने के बाद से ही मोस्ट वॉन्टेंड की लिस्ट में है गोदारा का नाम. जानकारी के मुताबिक गोदारा ने हाल ही में एक पंजाबी सिंगर की कोठी पर भी गोली चलवाई थी. 

Featured Video Of The Day
Manipur: जनता की मदद के लिए केंद्र सरकार की कोशिश, सस्ते दामों पर मिलेगा जरूरत का सामान
Topics mentioned in this article