VIDEO: जगन रेड्डी की पार्टी की महिला नेता की 'गुंडागर्दी'; टोल प्लाजा कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, बैरिकेडिंग फेंकी

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में वाईएसआर कांग्रेस की महिला नेता की सरेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. महिला नेता ने टोल का किराया मांगने पर टोल प्लाजा के कर्मचारी के साथ मारपीट की.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

आंध प्रदेश के गुंटूर जिले में राजनेताओं द्वारा स्पेशल ट्रीटमेंट मांगने का एक मामला सामने आया है. जगन मोहन रेड्डी की सत्ताधारी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस (YSR Congress) की एक महिला नेता पर टोल कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. महिला नेता को टोल टैक्स मांगा जाना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने टोल प्लाजा पर काम करने वाले एक कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया है और उसे धमकी दी. कहा जा रहा है कि टोल कर्मी ने टोल टैक्स का भुगताने करने के लिए महिला नेता की गाड़ी को रोक लिया था, जिससे वह नाराज हो गईं और कर्मचारी की पिटाई कर दी. यह घटना कैमरे में कैद हो गई. 

वीडियो में, वाईएसआर कांग्रेस की नेता डी रेवती अपने वाहन के सामने लगे बैरिकेड को हटाते हुए नजर आ रही हैं जबकि टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारी उनसे ऐसा नहीं करने का आग्रह कर रहे हैं. रेवती की गाड़ी में लगा सायरन सुनाई दे रहा है. जिसका उपयोग टोल प्लाजा पर अपनी गाड़ी को रास्ता दिए जाने के लिए किया होगा. 

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब एक कर्मचारी जब बैरिकेडिंग हटाने से रोकता तो वह उसे मारने के लिए हाथ उठाती हैं. बाद में जब कर्मचारी फिर से उन्हें ऐसा करने से रोकता है तो टोलकर्मी का कॉलर पकड़ती हैं और उसे थप्पड़ जड़ देती हैं. 

Advertisement

वाईएसआर कांग्रेस की महिला नेता के खिलाफ मंगलागिरि पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. इस बीच, आंध्र प्रदेश वाड्डेरा वेल्फेयर एंड डवलपमेंट कॉरपोरेशन की अध्यक्ष रेवती ने आरोप लगाया है कि टोल बूथ के कर्मचारियों ने उसके साथ खराब  बर्ताव किया, जिसकी वजह से यह घटना हुई. उन्होंने कहा कि वह इस मामले को आंध्र प्रदेश पुलिस के शीर्ष अधिकारी के सामने उठाएंगी.

Advertisement
वीडियो: BJP सांसद नंदकुमार पर मारपीट का आरोप

Featured Video Of The Day
Naraina Car Showroom Firing: पुलिस ने की तीनों शूटरों की पहचान, तीनों हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े
Topics mentioned in this article