गोपालगंज में शराब के लिए मची लूट, देखते ही देखते खाली हो गई पूरी गाड़ी, जानिए क्या है पूरा मामला

शराब लूटने के मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. यह घटना मंगलवार शाम की है. बोलेरो से हो रही शराब लूट की वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सभी शराब को लूट रहे है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

बिहार में शराबबंदी है, ये बात हर किसी को पता है. लेकिन, इसके बावजूद शराब तस्करी और शराब लूट की खबर अक्सर सामने आते रहती है. इसी बीच ऐसी ही एक घटना गोपालगंज जिले से सामने आई है, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है,  इस वीडियो में लोग शराब लूटते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, गोपालगंज के उचकागांव थाना के बदरजिमी बाजार में शराब लदी एक बलेरो ने एक साइकिल सवार को ठोकर मार दी. ठोकर मारने के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों द्वारा बोलेरो चालक और बोलेरो को घेर लिया गया. मौके पर उमड़ी भीड़ द्वारा बोलेरो में भरी शराब को लूट लिया गया. इस दौरान कुछ युवकों ने बुलेरो से शराब लूट रहे भीड़ की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद के नेतृत्व में पहुंचे पुलिस द्वारा मौके से बोलेरो चालक और शराब लूटने के मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. यह घटना मंगलवार शाम की है. बोलेरो से हो रही शराब लूट की वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सभी शराब को लूट रहे है. मौके पर पहुची पुलिस एक युवक को पकड़ डंडे मारने लगी. पुलिस को देखते ही सभी वहां से भागने लगे. पुलिस ने एक शराब तस्कर सहित 8 लोगो को गिरफ्तार कर लिया और करवाई करने में जुट गई है.

देखें Video:

Advertisement

मौके पर मौजूद एक  युवक ने बताया, कि एक बोलेरो पूरे शराब से भरा था,जिसे लोग लूट कर फरार हो गए. बता दें  कि गोपालगंज में ये दूसरी घटना है, जिसने बिहार सरकार के शराब बंदी कानून की पोल खोल कर रख दी है. वहीं जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मुख्य पथों पर शराब बंदी के नाम पर पुलिस द्वारा किए जा रहे वाहन जांच पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. सवाल यह भी खडा हो रहा है कि आखिर इतनी पुलिस जांच के बावजूद भी धड़ल्ले से जिले  के विभिन्न गांवों की गलियों तक आखिर शराब कैसे पहुंच रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?