दिल्ली पुलिस के शहीद इंस्पेक्टर मोहनचंद शर्मा के बेटे के झगड़े का वीडियो वायरल

हालांकि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दिव्यांशु और संचित दोनों एक दूसरे के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. इसके बाद दिव्यांशु हॉकी लेकर अपने दिल्ली पुलिस के 2 पीएसओ के साथ वापस दुकान पहुंचा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के बटला हाउस एनकाउंटर में शहीद हुए स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर मोहनचंद शर्मा के बेटे दिव्यांशु का झगड़ा करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस के मुताबिक शहीद इंस्पेक्टर मोहनचंद शर्मा के बेटे दिव्यांशु ने बताया कि वो द्वारका इलाके में अपने मोबाइल में स्क्रीन गार्ड लगवाने गया था लेकिन दुकानदार ने स्क्रीन गार्ड लगाने में देरी की जिसके चलते दिव्यांशु का दुकानदार से झगड़ा हुआ और आरोप है कि दुकानदार ने दिव्यांशु के साथ बदसलूकी की.

दिल्ली : पड़ोसियों में हुआ विवाद, फायरिंग में 1 की मौत

हालांकि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दिव्यांशु और संचित दोनों एक दूसरे के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. इसके बाद दिव्यांशु हॉकी लेकर अपने दिल्ली पुलिस के 2 पीएसओ के साथ वापस दुकान पहुंचा. इस बीच दिव्यांशु ने दुकानदार को थप्पड़ मारने की कोशिश की. इसके बाद दुकानदारों और दूसरे लोगों ने दिव्यांशु और पीएसओ को घेरकर पीटा और 300 मीटर तक दौड़ाया. दिव्यांशु का आरोप है कि इस दौरान उसकी सोने की चेन और मोबाइल भी गायब हो गया.

दिव्यांशु और पीएसओ को हल्की चोटें भी आईं. दिव्यांशु की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ द्वारका साउथ थाने में केस दर्ज कर लिया है, जबकि दुकानदार की शिकायत पर असंज्ञेय अपराध में केस दर्ज किया गया है. पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

दिल्ली में मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना, कुछ लोग झगड़े और मारपीट पर उतारू

Featured Video Of The Day
Mumbai: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 7 लोगों की मौत | Chembur Fire News