मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक रखने के केस में दो और आरोपी गिरफ्तार, NIA ने रिमांड पर लिया

Antilia Case : एनआईए ने एंटीलिया के पास जिलेटिन की छड़ें रखने के मामले को मुंबई पुलिस के हाथों से एनआईए को सौंपा गया था. एंटीलिया केस में मुंबई पुलिस के अफसर सचिन वाजे को सूत्रधार माना जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
N
मुंबई:

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास विस्फोटक रखने के मामले में दो अन्य आरोपियों को दबोच लिया गया है. एंटीलिया केस में 2 और गिरफ्तारियां होने से मामले की परतें खुलने की उम्मीद जाहिर की जा रही है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम संतोष शेलार और आनंद जाधव हैं. दोनों आरोपियों को NIA ने कोर्ट में पेश कर 21जून तक रिमांड पर ले लिया है. खबरों के मुताबिक, एक आरोपी को लातूर से पकड़ा गया है.

दरअसल, एनआईए ने एंटीलिया के पास जिलेटिन की छड़ें रखने के मामले को मुंबई पुलिस के हाथों से एनआईए को सौंपा गया था. एंटीलिया केस में मुंबई पुलिस के अफसर सचिन वाजे को सूत्रधार माना जा रहा है. एनआईए ने सचिन वाजे की निशानदेही पर मुंबई की मीठी नदी से उसका कंप्यूटर, हार्ड डिस्क और साजिश में इस्तेमाल कारों की नंबर प्लेट भी बरामद की हैं. एनआईए इस केस में एक दर्जन से ज्यादा कारों को जब्त कर चुकी है. जबकि जिलेटिन की छड़ों को जिस एसयूवी में रखा गया था, उसके मालिक मनसुख हिरेन की हत्या कर दी गई थी. हिरेन के केस में भी सचिन वाजे और कई अन्य को आरोपी बनाया गया है.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9