मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में तालाब में डूबने से तीन लड़कियों की मौत

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में सोहागपुर थाना क्षेत्र में एक तालाब में डूबने से तीन लड़कियों की मौत हो गयी. पुलिस ने यह जानकारी दी.सोहागपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सुदीप सोनी ने बताया कि यह हादसा बुधवार दोपहर को हुआ.

Advertisement
Read Time: 5 mins
भोपाल:

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में सोहागपुर थाना क्षेत्र में एक तालाब में डूबने से तीन लड़कियों की मौत हो गयी. पुलिस ने यह जानकारी दी.सोहागपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सुदीप सोनी ने बताया कि यह हादसा बुधवार दोपहर को हुआ. उन्होंने बताया कि श्यामदीह तालाब के पास चार बालिकाएं खेल रही थीं और खेलते-खेलते पानी में पहुंच गयीं और इस दौरान डूबने से तीन लड़कियों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि अपनी तीन सहेलियों को डूबता देख चौथी लड़की आवाज लगाते हुए पानी से बाहर आ गयी.

इस बीच वहां ग्रामीण एकत्र हो गये और पुलिस को सूचना दी. उन्होंने बताया कि लड़कियों की पहचान संध्या सिंह (9), नेहा सिंह (5), और बेदी सिंह (6) के तौर पर हुई है. सोनी ने बताया कि बालिकाओं के परिजन उन्हें तालाब के समीप छोड़कर खेत में धान काट रहे थे. पुलिस ने तीनों बच्चियों के शव तालाब से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये भेजे हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article