पत्नी और बेटी की याद में बनाई है संस्था, हजारों गरीबों को खाना खिला रहा है तेलंगाना का यह शख्स

आसिफ सोहेल अपनी एक संस्था चलाते हैं, जिसके तहत वो गरीबों को खाना खिलाते हैं और यह कहानी इसलिए भी और खास  है क्योंकि आसिफ ने यह संस्था अपनी पत्नी और बेटी की याद में बनाई है. आसिफ रोज अपनी इस कोशिश के तहत गरीबों को मुफ्त में खाना खिलाते हैं और ऐसा वो सालों से कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) में ऐसी बहुत सी कहानियां सामने आई थीं, जिनमें बहुत से उदार लोग मुश्किल हालात का सामना कर रहे गरीब और असहाय लोगों की मदद कर रहे थे. ऐसे बहुत से लोग सामने आए, जो सालों से अपनी इच्छा और साहस के बलबूते हजारों लोगों का पेट भर रहे हैं. ऐसी ही एक और कहानी है तेलंगाना के मोहम्मद आसिफ सोहेल की.

आसिफ सोहेल अपनी एक संस्था चलाते हैं, जिसके तहत वो गरीबों को खाना खिलाते हैं और यह कहानी इसलिए भी और खास  है क्योंकि आसिफ ने यह संस्था अपनी पत्नी और बेटी की याद में बनाई है. 

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, आसिफ रोज अपनी इस कोशिश के तहत गरीबों को मुफ्त में खाना खिलाते हैं और ऐसा वो सालों से कर रहे हैं.

आसिफ बताते हैं कि 'हम यह काम पिछले 10 सालों से कर रहे हैं. हम अब हजारों लोगों को खाना खिला रहे हैं क्योंकि पिछले वक्त से लोगों की संख्या बढ़ गई है.'

बता दें कि लॉकडाउन में लाखों लोगों के बेरोजगार और बेघर होने के बीच ऐसे बड़ी लोगों की संख्या है, जिन्होंने इनकी मदद के लिए अपनी-अपनी मुहिम शुरू की है, चाहे वो किसी सेलेब्रिटी का बड़े स्तर का अभियान हो, या फिर छोटे स्तर पर किसी की मदद करने की बात हो. 

Advertisement

Video: शादी के पैसों से जरूरतमंदों की मदद

Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब
Topics mentioned in this article