अब 'उड़ता पंजाब' नहीं, 'उठता पंजाब': रुझानों में मिली जीत पर बोले AAP के राघव चड्ढा

Assembly Poll results: पंजाब राज्य में मिल रही बड़ी जीत पर पार्टी के पंजाब प्रभारी राघव चड्ढा का बयान आया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि अब पंजाब को 'उठता पंजाब' कहा जाएगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
E
नई दिल्ली:

Punjab Election Results: पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के रुझानों में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिल रहा है. पंजाब राज्य में मिल रही इतनी बड़ी जीत पर पार्टी के पंजाब प्रभारी राघव चड्ढा का बयान आया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि अब पंजाब को 'उठता पंजाब' कहा जाएगा. गुरुवार को बयान देते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब को अब 'उड़ता पंजाब' के रूप में नहीं बल्कि 'उठता पंजाब' के रूप में जाना जाएगा. दरअसल नशीली दवाओं के सेवन को लेकर एक फिल्म बनी थी. जिसमें दिखाया गया था कि किस तरह से इस राज्य में लोगों द्वारा नशा किया जाता है. इस फिल्म का नाम 'उड़ता पंजाब' था. 

चड्ढा ने आज चंडीगढ़ में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "पंजाब अब से 'उड़ता पंजाब' के नाम से नहीं बल्कि 'उड़ता पंजाब' के नाम से जाना जाएगा." शिक्षा के क्षेत्र में नई दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के प्रदर्शन का उल्लेख करते हुए, चड्ढा ने कहा, "अन्य पार्टियों ने हमें बदनाम करने की कोशिश की, अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहा गया. लोगों ने साबित कर दिया कि वो 'आतंकवादी' नहीं बल्कि 'शिक्षावादी' हैं. पंजाब ने साबित कर दिया है कि उसे अरविंद केजरीवाल-भगवंत मान की जोड़ी पसंद है और किसी अन्य पार्टी की जोड़ी नहीं."

आप नेता ने इस जीत को लेकर कहा कि, "सारा श्रेय आप कार्यकर्ताओं को जाता है, उन्होंने दिन या रात, गर्मी या सर्दी नहीं देखी और काम जारी रखा.  बता दें कि 12 बजकर 15 मिनट तक के रुझानों के अनुसार पंजाब की 117 सीटों वाली विधानसभा की 90 सीटों पर आप आगे चल रही है. इसके बाद कांग्रेस (18) और शिरोमणि अकाली दल (6) का स्थान है.

Advertisement

Video- AAP के समर्थन का अनोखा तरीका, केजरीवाल और भगवंत मान के मेकअप में पहुंचा बच्‍चा


Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?