बैंक में असिस्टेंट मैनेजर प्रेमिका ने अनबन होने पर शादीशुदा प्रेमी की हत्या की सुपारी दी, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

महिला असिस्टेंट मैनेजर ने बीएससी टॉपर युवक को हत्या की सुपारी देकर ओडिशा से बुलाया था. उसे अपने प्रेमी और बीएमसी के इंजीनियर से इतनी नफरत हो गई कि हत्या की साजिश रच डाली

Advertisement
Read Time: 15 mins
मुंबई:

मुंबई (Mumbai) में अनबन के बाद प्रेमिका ने अपने शादीशुदा प्रेमी की हत्या की साजिश रच डाली और एक लाख रुपये में उसकी हत्या की सुपारी भी दे दी. हालांकि सटीक सूचना के आधार पर पुलिस (Mumbai Police) ने प्रेमिका को सुपारी किलर के साथ दादर रेलवे स्टेशन से तमंचे औऱ कारतूस के साथ धर दबोचा. प्रेमी और प्रेमिका दोनों शादीशुदा थे. महिला का प्रेमी बीएमसी (BMC) में इंजीनियर है.

यह भी पढ़ें- नोएडा: बहन से मिलने से मना करने पर प्रेमी ने भाई की गोली मारकर हत्या की

जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने हत्या की कोशिश की इस साजिश का पर्दाफाश किया है. इसमें आरोपी बैंक की अस्टिटेंट मैनेजर (Bank Assistant Manager) और एक बीएससी टॉपर है. पुलिस ने दोनों के पास से एक देसी तमंचा और 6 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. मुंबई पुलिस के एसीपी भीमराव इंदुल्कर के मुताबिक माटुंगा पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी कि दादर स्टेशन पूर्व में कुछ लोग अपराध करने के इरादे से मिलने वाले हैं. पुलिस ने तय समय पर निगरानी रखी और जैसे ही महिला और दूसरा पुरुष टैक्सी में बैठते दिखे, दोनों को पकड़ लिया गया. दोनों के पास से एक हथियार और जिंदा कारतूस बरामद हुए.

एसीपी भीमराव ने बताया कि दोनों को पकड़ कर पुलिस थाने लाया गया तो चौंकाने वाली कहानी सामने आई. गिरफ्तार महिला एक बड़े बैंक में असिस्टेंट मैनेजर थी तो दूसरा आरोपी विज्ञान में स्नातक है.  दोनों दादर में एक बीएमसी इंजीनियर की हत्या के इरादे से मिले थे. असिस्टेंट मैनेजर ने बीएससी टॉपर युवक को हत्या की सुपारी देकर ओडिशा से बुलाया था. आरोपी महिला ने बीएमसी के इंजीनियर से इतनी नफरत की वजह जो पुलिस को बताई है,वो भी कम हैरान करने वाली नही है.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक महिला और पुरूष दोनों अलग से शादीशुदा हैं. बावजूद उन दोनों का प्रेम संबंध था. लेकिन किसी वजह से अनबन हो गई. इससे महिला इतनी नाराज हो गई कि उसने एक लाख रुपये में उस बीएमसी इंजीनियर की हत्या की सुपारी ओडिशा के विजय प्रधान को दे दी. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि असिस्टेंट मैनेजर ओडिशा के आरोपी के सपंर्क में कैसे आई. उस महिला को देसी रिवॉल्वर और जिंदा कारतूस कहां से मिला ?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article