बिहार चुनाव नतीजों में जानें बाहुबलियों का हाल: मोकामा से अनंत सिंह, दानापुर से रीतलाल यादव जीते, मधेपुरा में हारे पप्पू यादव

बिहार विधानसभा चुनाव नतीजों में मुकाबला कांटे का बना हुआ है. एनडीए जहां 120 सीटों पर आगे है तो महागठबंधन ने भी 115 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव नतीजों में मुकाबला कांटे का बना हुआ है. एनडीए जहां 120 सीटों पर आगे है तो महागठबंधन ने भी 115 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है. खबर लिखे जाने तक बीजेपी ने 10 सीटों पर जीत हासिल कर ली थी और पार्टी 62 सीटों पर आगे चल रही थी. वहीं राष्ट्रीय जनता दल ने भी 8 सीटें जीत ली हैं और पार्टी 69 सीटों पर आगे चल रही है. 

यह भी पढ़ें:Bihar Election Results 2020 Updates: रुझानों में बढ़त के बाद CM नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे सुशील मोदी

विधानसभा चुनाव नतीजों में बाहुबली उम्मीदवारों की बात की जाए तो मोकामा में अनंत कुमार सिंह ने जीत दर्ज की है. वे राजद के टिकट से चुनाव लड़ रहे थे. उन्होंने जेडीयू के राजीव लोचन नारयण सिंह को 32958 वोटों से हराया.

अनंत सिंह मोकामा से लगातार चौथी बार विधायक चुने गए हैं. साल 2005 ,2010 और 2015 में वे जदयू के टिकट से चुनाव लड़े थे. इस बार उन्होंने राजद के टिकट से चुनाव लड़ जीत दर्ज की है. 

वहीं दानापुर से रीतलाल यादव ने भी राजद के टिकट से जीत दर्ज की. उन्होंने बीजेपी की आशा देवी को 16,689 वोटों से हराया.

मधेपुरा विधानसभा सीट की बात की जाए तो राजद के चंद्र शेखर ने यहां जीत दर्ज की. यहां दूसरे नंबर पर जदयू के निखिल मंडल रहे. हालांकि राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को तीसरे नंबर पर रहकर हार का सामना करना पड़ा. 

Advertisement
बिहार चुनाव : रुझानों में BJP सबसे बड़ी पार्टी

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold
Topics mentioned in this article