झारखंड : 17 लोगों ने पति के सामने किया महिला से कथित रेप, महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

झारखंड के दुमका जिले में 17 लोगों द्वारा महिला से गैंगरेप करना का मामला सामने आया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. उधर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस घटना पर गंभीर चिंता जताई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

झारखंड के दुमका (Dumka) जिले में एक महिला से 17 लोगों द्वारा कथित रूप से रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने गंभीर चिंता व्यक्त की है और राज्य के पुलिस महानिदेशक को चिट्ठी लिखी है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने गुरुवार को झारखंड के डीजीपी से इस मामले में दो महीने के भीतर जांच पूरी करने के लिए कहा है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 17 लोगों ने महिला के पति को बंधक बनाकर उसके (महिला) साथ रेप किया. यह वारदात उस वक्त हुई जब महिला अपने पति के साथ मंगलवार रात को बाजार से घर लौट रही थी. महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने शराब पी हुई थी. 

राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक बयान में कहा कि वह इस घटना को लेकर गंभीर रूप से चिंतित है और उसने मामले का स्वत: संज्ञान लिया है. 

महिला आयोग ने कहा, "NCW की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने झारखंड के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर यौन शोषण (Sexual Assault) के मामलों में दो महीने में जांच पूरी करने के गृह मंत्रालय के दिशा-निर्देशों का पालन करने की मांग की है."

वीडियो: कानपुर में मासूम के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, तंत्र-मंत्र के नाम पर ले ली जान

  

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave