हीरेन मनसुख केस में घिरे अधिकारी सचिन वाजे ने डाली अग्रिम जमानत की याचिका, 19 मार्च को सुनवाई

मुकेश अंबानी के घर के सामने मिली कार के कथित मालिक हीरेन मनसुख की मौत मामले में घिरे मुंबई पुलिस के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारी सचिन वझे ने शुक्रवार को ठाणे सेशन्स कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

मुकेश अंबानी के घर के पास मिली संदिग्ध कार और उसके कथित मालिक हीरेन मनसुख की मौत मामले में घिरे मुंबई पुलिस के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारी सचिन वाजे ने शुक्रवार को ठाणे सेशन्स कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी है. उनकी याचिका पर 19 मार्च को सुनवाई होनी है.

इसमें एक अहम बात है कि सचिन वाजे के वकील ने कल हुई सुनवाई में अंतरिम राहत की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने वो खारिज कर जांच अधिकारी के विवेक पर छोड़ दिया.

बता दें कि मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के सामने 25 फरवरी को जिस कार में विस्फोटक मिला था, उस कार के मनसुख के होने की जानकारी आई थी, हालांकि, बाद में यह डिटेल भी सामने आई थी कि 45 साल के हीरेन मनसुख कार पार्ट्स डीलर थे. वो कार किसी सैम म्यूटेब की थी और उन्होंने उसके इंटीरियर पर काम किया था. हालांकि पैसे नहीं मिलने पर अभी कार लौटाई नहीं थी.

हीरेन का नाम सामने आने के कुछ दिन ही बाद 4 मार्च को उनका शव मिला था. इस मामले में बयान दर्ज किए जाने के दौरान वझे का नाम सामने आया था. हीरेन ने मौत से एक दिन पहले ही खत लिखकर उद्धव ठाकरे को बताया था कि उन्हें पुलिस अधिकारियों और पत्रकारों की ओर से धमकियां मिल रही थीं. 

वाजे का नाम आने के बाद उन्हे इंटेलीजेंस यूनिट से हटाकर नागरिक सेवा केंद्र में ट्रांसफर कर दिया गया है.

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?
Topics mentioned in this article