दिल्ली के न्यू शेख सराय में MCD के जंकयार्ड में लगी भीषण आग

दिल्ली के न्यू शेख सराय में MCD के जंकयार्ड में लगी भीषण आग लगने की खबर आ रही है. दमकल की कुल 13 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

दिल्ली के न्यू शेख सराय में MCD के जंकयार्ड में लगी भीषण आग

दमकल की कुल 13 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं.

दिल्ली (Delhi) के न्यू शेख सराय में MCD के जंकयार्ड में लगी भीषण आग लगने की खबर आ रही है. आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की कुल 13 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है. ये आग त्रिवेणी कॉम्प्लेक्स, चिराग दिल्ली (Chirag Delhi) और मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन के नजदीक एमसीडी जंकयार्ड में लगी.

खैर राहत की बात ये आ रही कि फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. जंकयार्ड में इतनी भयंकर आग लगी कि इसने आसपास खड़े वाहनों के साथ रेहड़ियों को भी अपनी चपेट में ले लिया. आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग के कर्मचारी काफी मशक्कत कर रहे हैं.

उत्तरी दिल्ली स्थित भलस्वा लैंडफिल स्थल (Bhalswa Landfill Site) पर मंगलवार को भीषण आग लग गई थी. अधिकारियों ने बताया कि कूड़े के पहाड़ में लगी आग अब काफी हद तक काबू में है. दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय (Environment Minister Gopal Rai) ने मंगलवार को दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति (डीपीसीसी) को भलस्वा लैंडफिल स्थल पर लगी भीषण आग की घटना के संबंध में 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट सौंपने को कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आज सुबह की सुर्खियां : 27 अप्रैल, 2022