हत्या के मामले में वॉन्टेड DMK सांसद ने किया सरेंडर, कहा- आरोपों को गलत साबित करूंगा 

कहा जा रहा है कि लगभग 8 किलो काजू चोरी करने के लिए सांसद और अन्य लोगों द्वारा 55 वर्षीय मजदूर पर कथित तौर पर हमला किया गया था. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
चेन्नई:

मजदूर की हत्या के मामले में आरोपी डीएमके सांसद टीआरवी एस रमेश (DMK MP TRV S Ramesh) ने आज सुबह तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले की एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. तमिलनाडु पुलिस काजू कंपनी में एक कर्मचारी की कथित हत्या के मामले में सांसद की तलाश कर रही थी. सांसद ने तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के पनरुती में एक अदालत में सरेंडर किया. 

डीएमके सांसद ने बयान में कहा, "मैं साबित करूंगा कि मेरे खिलाफ लग रहे आरोप निराधार है. मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं कि ताकि मेरे नेता के सुशासन पर सवाल वालों को बोलने का मौका नहीं मिले. मुझे दुख है कि कुछ पार्टियां द्रमुक को बदनाम कर रही हैं."

तमिलनाडु पुलिस की सीबी-सीआईडी विंग को गोविंदराज की कथित हत्या के मामले में द्रमुक सांसद की तलाश थी, जो उनकी ही काजू यूनिट में काम करता था. 

कहा जा रहा है कि लगभग 8 किलो काजू चोरी करने के लिए सांसद और अन्य लोगों द्वारा 55 वर्षीय मजदूर पर कथित तौर पर हमला किया गया था. 

19 सितंबर को यूनिट के अन्य मजूदर घायल हालत में गोविंदराज को पहले पुलिस स्टेशन ले गए. पुलिस ने उन्हें घायल को अस्पताल में भर्ती कराने को कहा. कथित तौर पर गोविंदराज को वापस काजू कारखाने में ले जाया गया, जहां उसे बाद में मृत पाया गया. 

पुलिस ने कथित तौर पर अपराध में शामिल सांसद के पांच कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. गोविंदराज के बेटे ने अपनी शिकायत में इसे हत्या का मामला बताया है.

Advertisement

वीडियो : 'सांसद के बेटे को भागते देखा', लखीमपुर खीरी कांड में घायल किसान की जुबानी पूरी कहानी

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article