दिल्‍ली: लिव इन पार्टनर ने महिला के 3 साल के बच्‍चे के साथ कुकर्म कर गला घोंटा, आरोपी गिरफ्तार

बुराड़ी इलाके में कैब चालक ने लिव इन पार्टनर के 3 साल के बेटे की कुकर्म करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी, वारदात 29 अक्टूबर की है. पुलिस ने आरोपी शुवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में मासूम बच्‍चे के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. लिव इन पार्टनर ने 3 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बुराड़ी इलाके में कैब चालक ने लिव इन पार्टनर के 3 साल के बेटे की कुकर्म करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी, वारदात 29 अक्टूबर की है. पुलिस ने आरोपी शुवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक 29 साल की महिला परिवार के साथ दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रहती है. महिला की 11 साल पहले शादी हुई थी जिससे उसके 3 बच्चे हैं, महिला पेशे से ब्यूटीशियन है. इसी बीच यह महिला शुवान के कन्टेक्ट में आई जिसकी वजह से पति और पत्नी में विवाद हो गया. बाद में महिला शुवान के साथ दिल्ली के संत नगर इलाके में रहने लगी.

महिला के मुताबिक, 29 अक्टूबर को उसका 3 साल का बेटा बुरी तरह से रो रहा था. इस पर शुवान ने कहा कि बच्चे को घुमाकर लाता हूं. आरोपी घर से बच्चे को लेकर निकला. इसी दौरान उसने 3 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया और फिर बच्चे की बुरी तरह टॉर्चर करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.शुवान जब घर बच्चे को लेकर बेहोशी की हालत में पहुंचा तो बच्चे के शरीर और चोट के निशान थे. महिला ने जब इस बारे में पूछा तो आरोपी ने बताया कि दवा रिएक्शन कर गई है. मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. महिला की शिकायत पर आरोपी को कुकर्म, हत्या और पोक्सो की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News
Topics mentioned in this article