यूपी में कांग्रेस का मिशन 2022, प्रियंका गांधी वाड्रा ने कार्यकर्ताओं को 20 दिन प्रवास पर रहने का दिया निर्देश

यूपी में 3 जनवरी से पदाधिकारियों का प्रवास शुरू होगा और इस दौरान प्रभार क्षेत्र में रहकर पदाधिकारी संगठन निर्माण करेंगे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस (Uttar Pradesh Congress) को मजबूत करने में लगी पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi Vadra) ने गुरुवार को यूपी कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक को वर्चुअली संबोधित किया. इस बैठक में कांग्रेस महासचिव ने संगठन निर्माण पदाधिकारियों को उनकी प्राथमिक जिम्मेदारी सौंपते हुए सभी को 20 दिन प्रवास पर रहने का निर्देश दिया. 

इसके साथ ही कांग्रेस नेता पार्टी संगठन को मजबूत करने का निर्देश देते हुए संगठन सृजन अभियान को और तेज करने की कवायद शुरू की. प्रियंका गांधी ने बैठक को लाइव संबोधित करते हुए एक पदाधिकारी को एक जिले की जिम्मेदारी सौंपी.  यूपी में 3 जनवरी से पदाधिकारियों का प्रवास शुरू होगा और इस दौरान प्रभार क्षेत्र में रहकर पदाधिकारी संगठन निर्माण करेंगे.

यह भी पढ़ें- कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस के मार्च को रोका गया, प्रियंका हिरासत में, राहुल पहुंचे राष्ट्रपति से मिलने

इससे पहले 4 दिसंबर को प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि यूपी में जहां भी दलितों के साथ अत्याचार हो वहां आप खड़े रहें, उनकी आवाज उठाएं. यूपी कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष आलोक प्रसाद की रिहाई के बाद प्रदेश भर में दलितों की आवाज बुलंद करने के लिए सम्मेलन बुलाया गया था

इस दौरान अपने संबोधन में प्रियंका गांधी ने कहा था, "जहां जहां अत्याचार हो रहे हैं, आप वहां पहुंचिए, लोगों के साथ खड़े रहिए. उनकी आवाज उठाइये. ये बड़ी बात नहीं है आपने उन्हें देखा, जिनको दलितों के लिए आवाज उठानी चाहिए वो आज तक ये काम नहीं कर रहे हैं. तो हमारी जिम्मेदारी दोगुनी हो जाती है. क्योंकि यूपी में जो हो रहा है वो बहुत गलत हो रहा है."

हंगामे के दौरान प्रियंका के साथ हुई थी बदसलूकी, पुलिस ने मांगी माफी


 

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News