कांग्रेस नेता और उसके भतीजे की हत्या, गुस्साए परिजनों ने आरोपी के घर में लगाई आग

चित्रकूट जिले (ChitraKoot) के प्रसिद्धपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कांग्रेस (Congress) के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और उसके भतीजे की कथित रूप से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
चित्रकूट:

चित्रकूट जिले (ChitraKoot) के प्रसिद्धपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कांग्रेस (Congress) के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और उसके भतीजे की कथित रूप से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. दोहरी हत्या से आक्रोशित मृतकों के परिजन ने आरोपी के घर में आग लगाकर उसके परिजनों को जिंदा जलाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें बचा लिया. पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने बुधवार को बताया कि पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव में मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे पुरानी रंजिश के चलते हुई कहासुनी के बाद कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अशोक पटेल (55) और उनके भतीजे शुभम उर्फ बच्चा (28) की गोली मारकर कथित हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप उनके पड़ोसी कमलेश कुमार पर लगाया गया है.

उन्होंने बताया कि दोहरी हत्या से गुस्साए मृतकों के परिजनों ने हत्यारोपी के घर में आग लगाकर उसके परिजनों को जिंदा जलाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें घर से बाहर निकालकर बचा लिया. एसपी ने बताया कि दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी रायफल से हवा में गोलियां चलाने के बाद फरार हो गया और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

लोनी में हुई दिनदहाड़े हत्या का वीडियो बनाते रहे लोग, सड़क पर तड़प-तड़प कर मर गया युवक

एसपी ने बताया कि मृतक और आरोपी के बीच किसी मामले को लेकर पुरानी रंजिश थी. उन्होंने बताया कि इसी को लेकर कमलेश कुमार कांग्रेस नेता के घर पहुंच गया था और उसने कहासुनी के बाद उन्हें रायफल से कथित रूप से गोली मार दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर उनका भतीजा शुभम उर्फ बच्चा वहां पहुंचा, तो आरोपी ने उसे भी गोली मार दी.

Advertisement

नए साल की पार्टी के लिए पैसे नहीं देने पर लड़के ने दादी की हथौड़ा मारकर की हत्या

अंकित मित्तल ने बताया कि गांव में तनाव को देखते हुए कई थानों का पुलिस बल तैनात किया गया है और स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है. दोनों शव कब्जे में ले लिए गए हैं और घटना की जांच की जा रही है.

Advertisement

VIDEO: गाजियाबाद : दिन दहाड़े लोहे के सरिये से पीटकर हत्या, वीडियो बनाते रहे तमाशबीन

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?