छोटी बच्ची ने सैंटा क्लॉज़ को लिखी चिट्ठी, तो सैंटा बनकर पहुंच गए पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी

बई की एक छोटी बच्ची ने भी सेंटा क्लॉज को चिट्ठी डाली. इस छोटी बच्ची का नाम योशिका है. इसके पिता ने बताया कि योशिका ने बड़ी मासूमियत से सेंटा क्लॉज को चिट्ठी लिखी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
C
मुंबई:

बचपन से हम सेंटा क्लॉज की कहानियां सुनते हैं. सेंटा क्लॉज के बारे में हमें बचपन से यही बताया जाता है कि क्रिसमस के दिन सेंटा क्लॉज चुपके से आते हैं और गिफ्ट देकर चले जाते हैं. इसी कहानी को सच मानते हुए मुंबई की एक छोटी बच्ची ने भी सेंटा क्लॉज को चिट्ठी डाली. इस छोटी बच्ची का नाम योशिका है. इसके पिता ने बताया कि योशिका ने बड़ी मासूमियत से सेंटा क्लॉज को चिट्ठी लिखी है. जिसमें उसने सेंटा क्लॉज से गिफ्ट मांगा है. इस चिट्ठी को लिखकर योशिका ने पोस्ट बॉक्स में भी डाल दिया. लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी की इस बच्ची की चिट्ठी पढ़कर सच में सेंटा क्लॉज उसके घर उसे गिफ्ट देने आ गए.

जरीन खान सेंटा क्लॉज बन मुंबई की सड़कों पर घूमती आईं नजर, कैमरामैन को देख उतारा मास्क- देखें Video

ये बात सच हो गई कि आज भी सेंटा क्लॉज आते हैं और चुपके से गिफ्ट देकर चले जाते हैं. दरअसल, योशिक की चिट्ठी जब मुंबई कि सायन पोस्ट ऑफिस पहुंची तो वहां के कर्मचारियों से बच्ची की चिट्ठी पढ़ ली. बस फिर क्या था, चिट्ठी पढ़कर पोस्ट ऑफिस कर्मचारी इतने भावुक हुए कि वो खुद सेंटा क्लॉज बनकर बच्ची को गिफ्ट देने उसके घर पहुंच गए. योशिका के पिता ने बताया कि सायन पोस्ट ऑफिस के 7 कर्मचारी बच्ची कि लिए गिफ्ट लेकर उनके घर आए थे. लेकिन उस वक्त उनके घर पर कोई भी नहीं था. तो पोस्ट ऑपिस स्टाफ ने बच्ची की गिफ्ट उनके पड़ोसियों को दे दिया और चले गए. बच्ची के पिता ने कहा कि हमें बिल्कुल भी ये उम्मीद नहीं थी की ऐसा हो सकता है और ये दिन हमारे लिए हमेशा यादगार रहेगा.

Advertisement

Christmas: सेंटा क्लॉज बनकर आया हाथी, स्कूल में बच्चों को बांटे तोहफे

Advertisement

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब
Topics mentioned in this article