पीएम मोदी की झूठी छवि बचाने के लिए केंद्र सरकार वायरस को बढ़ावा दे रही : राहुल गांधी

देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जारी वैक्सीनेशन (Covid-19 Vaccination) को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गंधी (Congress leader Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार (Central Govt) व पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जारी वैक्सीनेशन (Covid-19 Vaccination) को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गंधी (Congress leader Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार (Central Govt) व पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है. उन्होंने ने ट्वीट कर कहा कि देश को तुरंत व पूर्ण टीकाकरण चाहिए- मोदी सरकार की निष्क्रियता से हुई वैक्सीन की कमी को छुपाने के लिए भाजपा (BJP) के रोज के झूठ और खोखले नारे नहीं! उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी की झूठी छवि बचाने के लिए केंद्र सरकार की लगातार कोशिशें वायरस को बढ़ावा दे रही हैं और जनता की जान ले रही हैं.

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण गलत थीं, उनका गुस्सा जायज़ नहीं था : पी चिदम्बरम

गाजियाबाद : बुजुर्ग की दाढ़ी काटे जाने के मामले में ट्विटर के खिलाफ केस, धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

रोना के खिलाफ जारी टीकाकरण को लेकर राहुल गांधी कई बार केंद्र पर हमलावर हो चुके हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में एक रिपोर्ट को टैग किया है. इस रिपोर्ट में उन्होंने कोविशील्ड के पहले और दूसरे डोज के अंतराल को बढ़ाने को लेकर सरकार की आलोचना की है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सरकार ने वैज्ञानिकों की सलाह लिए बिना ही वैक्सीन के डोज के बीच के समय को बढ़ा दिया. 

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article