VIDEO: जमीन विवाद में ग्रेटर नोएडा के गांव में खूनी संघर्ष, दो पक्षों में जमकर चली हॉकी स्टिक

जमीन बंटवारे से असंतुष्ट एक ही परिवार के दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और फायरिंग भी हुई. इस खूनी संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नोएडा:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में थाना बादलपुर क्षेत्र के दुजाना गांव में जमीन बंटवारे से असंतुष्ट एक ही परिवार के दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और फायरिंग भी हुई. इस खूनी संघर्ष का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट, एक्सरे रिपोर्ट के आधार पर होम गार्ड रामलखन, सुमन को गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपी अंकित के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है.

दोनों पक्षों के बीच मारपीट का 34 सेकेंड ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वायरल वीडियो में दो गुटों को जमकर लाठी डंडे चलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक जेब से तमंचा निकाल कर फायर करता है. वहीं एक अन्य युवक एक महिला को जमकर डंडे से पीटा रहा है. जबकि एक युवक को तीन से चार लोग लाठी और डंडों से बुरी तरह पीटते नजर आ रहे. इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्ष दुजाना गांव में एक ही परिवार के सदस्य है. दो पक्षों में जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. दरसल कुछ दिन पहले परिवारों के दो लोग रामलखन और युद्धवीर के बीच ज़मीन का बंटवारा हुआ था.

ये भी पढ़ें: “चाल, चरित्र और चेहरा उजागर हुआ”, जातीय जनगणना पर तेजस्वी यादव ने बिहार CM को यूं घेरा

Advertisement

इस बंटवारे से रामलखन नाराज था. जब युद्धवीर अपनी पत्नी के साथ खेत पर जा रहा था तभी रामलखन उसकी पत्नी और बेटे ने युद्धवीर पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. इस दौरान जमकर लाठी डंडे चले. पुलिस ने पीडित युद्धवीर कि शिकायत मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों के लोगों को उठाकर थाने पर ले आई और मेडिकल कराया इसमें राम लखन और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी रामलखन होमगार्ड में पीसी के पद पर तैनात है. रामलखन के विरुद्ध सम्बन्धित अधिकारी को रिपोर्ट भेजी गयी है.

Advertisement

VIDEO: NCLT ने सुपरटेक को दिवालिया घोषित किया, 25 हजार से ज्‍यादा फ्लैट खरीदार परेशान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी