BJP सांसद औऱ तृणमूल विधायक ने भी पहले दिन लिया कोरोना का टीका

बीजेपी सांसद और डॉक्टर महेश शर्मा और टीएमसी विधायक रबींद्रनाथ चटर्जी भी उन लोगों में शामिल रहे, जिन्हें पहले दिन कोरोना का टीका दिया गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कोरोना के टीकाकरण अभियान के पहले दिन BJP सांसद औऱ तृणमूल विधायक ने भी कोरोना का टीका लिया. बीजेपी सांसद और डॉक्टर महेश शर्मा और टीएमसी विधायक रबींद्रनाथ चटर्जी भी उन लोगों में शामिल रहे, जिन्हें पहले दिन कोरोना का टीका दिया गया. डॉ. महेश शर्मा को नोएडा के एक अस्पताल में वैक्सीन दी गई. 

डॉ. शर्मा को नोएडा के सेक्टर 27 के एक अस्पताल में सुबह 11 बजे कोरोना की वैक्सीन दी गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह इस देशव्यापी टीकाकरण अभियान की शुरुआत की थी. 61 साल के पूर्व केंद्रीय मंत्री शर्मा को करीब 30 मिनट तक अस्पताल में निगरानी में रखा गया. डॉ. शर्मा ने हिन्दी में ट्वीट कर लिखा. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में टीकाकरण अभियान शुरू करने के साथ कोरोना की बीमारी के अंत का आगाज हो गया है. डॉक्टर के तौर पर मैंने भी कोरोना वायरस की वैक्सीन ली. मैं पूरी तरह फिट महसूस कर रहा हूं. वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और सभी को यह टीका लेना चाहिए. 

पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्दवान जिले की कटवा क्षेत्र से टीएम सी विधायक रबींद्र नाथ चटर्जी को भी यह वैक्सीन पेशेंट वेलफेयर कमेटी के सदस्य के तौर पर दी गई. देश में जब वैक्सीन की मांग आपूर्ति से अधिक है, तो आने वाले दिनों में देखना होगा कि किसे शुरुआती दिनों में यह टीका दिया जाता है.

Advertisement

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक के दौरान यह हिदायत दी थी कि राजनेताओं को वैक्सीन लगवाने की होड़ में सबसे आगे नहीं कूदना चाहिए. उन्हें अपनी बारी का इंतजार करना चाहिए.सरकार ने टीकाकरण के लिए प्राथमिकता सूची बनाई है. सबसे पहले स्वास्थ्यकर्मियों और फ्रंटलाइन वर्करों को यह वैक्सीन दी जा रही है. फ्रंटलाइन वर्करों में पुलिसकर्मी, सैनिक, सफाई कर्मी और अन्य सरकारी विभागों के कर्मी शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
National Cricket League T10, 2024: David Malan ने तूफानी पारी खेल मचाया तहलका, Dallas Lone Star को Texas Gladiators से मिली 42 रनों से हार