VIDEO: 'जन गण मन' गाने के बाद अमेरिकी सिंगर ने छुए PM मोदी के पैर

अमेरिकी गायिका मैरी मिलिबेन ने भारत का राष्ट्रगान गाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी के पैर छुए. इससे पहले पापुआ न्यू गिनी के प्रधानमंत्री जेम्स मारापे भी भावविभोर होकर पीएम मोदी के पैर छूते नजर आए थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिका का राजकीय दौरा दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है. पीएम मोदी ने अमेरिका दौरे (PM Modi US Visit) पर रोनाल्ड रीगन सेंटर में अप्रवासी भारतीय समुदाय को संबोधित किया. इस कार्यक्रम के समापन समारोह में प्रमुख अमेरिकी हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर मैरी मिलबेन (Mary Millben) भारतीय राष्ट्रगान 'जन गण मन' की मनमोहक प्रस्तुत दी. इस दौरान अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने भारत का राष्ट्रगान गाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी के पैर छुए.

पीएम मोदी मैरी मिलबेन की शानदार प्रस्तुति पर तालियां बजा रहे थे. तभी मैरी मिलबेन ने आकर पीएम मोदी के पैर छू लिए. मैरी मिलबेन को पैर छूते देख पीएम मोदी ने उन्हें रोका और उनसे गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाया. इसके बाद पीएम मोदी मैरी मिलबेन को भारतीय अंदाज में दोनों हाथ जोड़कर सलाम करते हैं. जवाब में मैरी मिलबेन भी दोनों हाथ जोड़कर पीएम का अभिवादन स्वाकारती हैं.

इससे पहले पीएनजी के प्रधानमंत्री भी भावविभोर होकर श्रद्धा से झुक गए थे. तब उस लम्हें ने भी दुनिायभर में खूब सुर्खियां बटोरी थी. आपको बता दें कि  पीएम मोदी के स्वागत के लिए पापुआ न्यू गिनी के प्रधानमंत्री जेम्स मारापे ख़ुद एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. जैसे ही मोदी अपने विमान से उतरे तो मारापे उनके पैर छूते दिखे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मारापे की पीठ थपथपाते हुए उन्हें उठाया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेज़ी से वायरल होने लगा.

ये भी पढ़ें : अमरनाथ यात्रा : अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा के हालात की समीक्षा की

ये भी पढ़ें: सिलिकॉन वैली के शीर्ष अधिकारियों से पीएम मोदी, जो बाइडेन ने की भारत में निवेश करने की अपील

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India