लठ गाड़ रखा, इतनी आवाज तो स्टेडियम में ना आई जितनी अड़े आण लाग री... : हरियाणा चुनाव में सहवाग का शॉट

हरियाणा में 5 अक्टूबर के दिन वोटिंग होनी है, ऐसे में तमाम पार्टी वोटर्स को लुभाने में लगी है. इसी कड़ी में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी चुनाव प्रचार करते दिखें.

Advertisement
Read Time: 3 mins

लठ गाड़ रखा, इतनी आवाज तो स्टेडियम में ना आई जितनी अड़े आण लाग री..ठेठ हरियाणी में ये बोल किसी और के नहीं बल्कि भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के हैं. जी हां क्रिकेट का मैदान हो या फिर चुनावी मैदान, दोनों जगह सहवाग का एक ही अंदाज देखने मिलता है. ऐसा ही कुछ तब देखने को मिला जब सहवाग हरियाणा चुनाव में कांग्रेस कैंडिडेट के लिए प्रचार करने पहुंचे. भले ही सहवाग को क्रिकेट की दुनिया में अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए जाना जाता था, लेकिन उनकी हाजिरजवाबी का भी कोई जवाब नहीं. यही वजह है कि अक्सर सहवाग के सोशल मीडिया पोस्ट भी चर्चा का विषय बन जाते हैं.

हरियाणा में क्या बोले वीरेंद्र सहवाग

इन दिनों जब सहवाग कांग्रेस कैंडिडेट के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे तो सहवाग ने कहा कि लठ गाड़ रखा, इतनी आवाज तो स्टेडियम में ना आई जितनी अड़े आण लाग री है. अब ये आवाजा अनिरुद्ध चौधरी तक भी पहुंचेगी. अर अनिरुद्ध चौधरी ने आप लेके जाओंगे विधानसभा. चंडीगढ़ बैठाओंगे. मैं तो बस अपने बुजुर्गों से, ताऊ और ताइयां ने भाई-बहणा ते और सब ते कि 5 तारीख ने जब वोट घालन जाओ तब 1 नंबर पर अनिरुद्ध चौधरी का नाम आवेगा. बटन दबा के...मान लोंगे मेरी बात. अगर तम मान गए तो बाकी सब मान गए...राम-राम भाइयों

हरियाणा में 5 अक्टूबर के दिन वोटिंग होनी जा रही है. ऐसे में तमाम पार्टियां वोटर्स को लुभाने के लिए पूरा जोर लगा रही है. हरियाणा चुनाव प्रचार में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की भी एंट्री हो चुकी है. दरअसल वीरेंद्र सहवाग हरियाणा में कैंडिडेट के लिए चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे हैं. हरियाणा में 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. गुरुवार को चुनाव प्रचार के लिए अंतिम दिन है. ऐसे में कोई पार्टी अपनी तरफ से किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहती. आज शाम होते ही चुनाव प्रचार भी थम जाएगा.

Advertisement

किसके लिए चुनाव प्रचार में उतरे सहवाग

ऐसे में कई कैंडिडेट्स स्टार प्रचारक की बदौलत अपने कैंपेन में पूरी जान फूंकना चाहते हैं, ताकि वोटर्स उनको वोट देने के लिए खींचे चले आए. यही वजह है कि स्टार प्रचारक भी अपने चेहतों के लिए वोट की अपील कर रहे हैं. इसी सिलसिले में बुधवार को पूर्व किक्रेटर वीरेंद्र सहवाग हरियाणा के तोशाम पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी के लिए वोट मांगे. तोशाम सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की पोती श्रुति चौधरी और पोते अनिरुद्ध चौधरी के बीच मुकाबला है.

Advertisement

तोशाम में सहवाग ने किया प्रचार

श्रुति चौधरी, अनिरुद्ध चौधरी की चचेरी बहन हैं. श्रुति, किरण चौधरी की बेटी हैं. इससे पहले श्रुति चौधरी भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से सांसद रह चुकी हैं. साल 2024 के लोकसभा चुनावों में जब श्रुति चौधरी को टिकट नहीं मिला तो वे अपनी मां किरण चौधरी के साथ बीजेपी में शामिल हो गई थी. बीजेपी की तरफ से किरण चौधरी राज्यसभा सांसद बन चुकी हैं. विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने श्रुति चौधरी को तोशाम सीट से मैदान में उतारा है. तोशाम सीट पर बीजेपी अभी तक जीत नहीं कर पाई है, ऐसे में बीजेपी की इस सीट पर खास नजर है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Shooting News: शूटरों और क्राइम ब्रांच की मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली दूसरा गिरफ्तार