मैं शपथ कब लूंगा मुझे मालूम नहीं..; पीएम मोदी से मुलाकात के बाद हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी

हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी ने आज दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने कहा कि जो evm पर सवाल उठाने वाले लोग हैं वह झूठ का बवंडर खड़ा कर रहे हैं. हमने 10 सालों में इतना काम किया है इसीलिए जनता का अपार प्यार भारतीय जनता पार्टी को मिली है. सर्वे की अपनी रिपोर्ट होती है अपना आकलन होता है. मैं उसे पर कुछ नहीं बोलना चाहता लेकिन मेरा भी अपना आकलन था. मैं इस आधार पर कहा था कि भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ जीत रही है.

विज्ञापन
Read Time: 4 mins

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आज दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, "इस प्रचंड जीत का श्रेय प्रधानंत्री मोदी को जाता है जिन्होंने पिछले 10 वर्षों में ऐसी नीतियां और योजनाएं चलाई हैं जिसका लाभ गरीब व्यक्ति को भी मिल रहा है, किसान को भी मिल रहा है, युवा को भी मिल रहा है और महिला को भी मिल रहा है... इसका परिणाम है, मोदी जी की लोकप्रियता का परिणाम है, उन्हें देश के लोग प्यार करते हैं जिसके परिणामस्वरूप भाजपा हरियाणा में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से आ रही है... मैं हरियाणा भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त करता हूं... उनकी मेहनत के कारण ही हम तीसरी बार सत्ता में आए हैं."

सीएम पद की शपथ लेने पर क्या कही ये बात

हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि मैं शपथ कब लूंगा इसके बारे में मुझे कुछ नहीं मालूम मेरी जो ड्यूटी थी,  मैंने वह किया, अब विधायक दल किसको अपना नेता मेगा यह ऑब्जर्वर देखेंगे. इस विषय में मैं कुछ नहीं कहना चाहता. जो पार्लियामेंट्री बोर्ड का आदेश होगा वह सिर माथे पर. विधायक दल की बैठक के बारे में केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा. हमारा पार्लियामेंट्री बोर्ड जो तय करेगा हम उसको मानेंगे उनका फैसला अंतिम फैसला है. हरियाणा की जीत मोदी जी की लोकप्रियता का परिणाम है.

Advertisement

कांग्रेस ने नहीं किया दलितों का सम्मान

मोदी जी को देश के लोग प्यार करते हैं. भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के अंदर तीसरी बार प्रचंड रूप से सरकार बना रही है. हम जनता का आभार प्रकट करते हैं. जिन्होंने मोदी जी की नीतियों पर मोहर लगाई. प्रधानमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात हुई है. हरियाणा की प्रचंड जीत के बारे में प्रधानमंत्री को बताया है और मैंने कहा है आपको हरियाणा के लोग बहुत प्यार करते हैं. कांग्रेस ने कभी भी दलितों का सम्मान नहीं किया यह कांग्रेस हमेशा करती रही है उन्होंने भीमराव अंबेडकर सम्मान नहीं किया कांग्रेस ने संविधान का सम्मान नहीं किया.

Advertisement

सीएम पद के अनिल विज की दावेदारी पर क्या बोले

कांग्रेस ने पिछले चुनाव में संविधान की किताब उठाकर किस तरीके से झूठ फैलाने का काम किया था यह सब ने देखा है. इनका झूठा बिकने वाला नहीं है राजस्थान मध्य प्रदेश में इनके झूठ को झूठलाया है और अब हरियाणा के लोगों ने बाहर का रास्ता दिखाया है. अनिल विज हमारे नेता हैं अगर उन्होंने कुछ कहा है तो हमारे नेता बोल सकते हैं. हम अपने अध्यक्ष जी से कहेंगे कि पवन खेड़ा और राहुल गांधी जी के यहां पर जलेबी भिजवाएं. लोकसभा में तो आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मिल गए लेकिन विधानसभा में ताजमहल नहीं बना लोग समझ चुके हैं.

Advertisement

कांग्रेस भ्रष्ट है, आम आदमी पार्टी उससे ज्यादा भ्रष्ट है दोनों एक दूसरे के पूरक है. हमारे गोहाना की जलेबी बहुत प्रसिद्ध है.. हमारे हरियाणा का खानपान की अपनी प्रसिद्धी है. लेकिन राहुल गांधी को तो यह भी नहीं मालूम कि हरियाणा में और चीज प्रसिद्ध है. यह तो उनकी गाड़ी में किसी ने एक डब्बा रख दिया उसको लेकर वह जलेबी जलेबी करने लगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
जलेबी में कैसे उलझे Rahul Gandhi? लाला मातूराम की दुकान के ग्राहकों ने बताया