अस्पताल में चप्पल उतारने को कहा तो कर दी डॉक्टर की पिटाई, सामने आए वीडियो में कैद घटना

डॉक्टर कमरे में प्रवेश करते हैं और मरीज के साथ आए लोगों से जूते उतारने को कहते हैं. इसके बाद वहां बहस शुरू हो जाती है और फिर आरोपी डॉक्टर पर हमला कर देते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

गुजरात के एक अस्पताल में एक डॉक्टर को कथित तौर पीटने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर को इसलिए पीटा गया क्योंकि एक मरीज के परिजनों से इमरजेंसी वार्ड में प्रवेश करने से पहले अपनी चप्पलें उतारने को कहा था. यह घटना शनिवार को भावनगर के सीहोर में एक निजी अस्पताल में उस वक्त हुई, जब आरोपी एक महिला का इलाज कराने अस्पताल पहुंचे थे, जिसके सिर में चोट लगी थी.

सीसीटीवी में क्या दिखा

इस मामले में पुलिस ने हमले में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इमरजेंसी रूम के अंदर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड किए गए वीडियो में कुछ लोग बिस्तर पर महिला के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं. कुछ सेकंड बाद, डॉक्टर - जयदीपसिंह गोहिल - कमरे में प्रवेश करते हैं और उनसे अपने जूते उतारने को कहते हैं. इसके बाद वहां बहस शुरू हो जाती है और फिर आरोपी डॉक्टर पर हमला कर देते हैं.

आरोपियों पर पुलिस का एक्शन

इसके बाद आरोपी डॉक्टर को पीटते रहते हैं, जबकि महिला बिस्तर पर लेटी हुई थी और कमरे में मौजूद नर्सिंग स्टाफ ने बीच-बचाव करने की कोशिश की. इस लड़ाई में कमरे में रखी दवाइयां और दूसरे उपकरण भी क्षतिग्रस्त हो गए. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी हिरेन डांगर, भवदीप डांगर और कौशिक कुवाडिया को धारा 115 (2) (किसी व्यक्ति को चोट पहुंचाने के इरादे से काम करना), 352 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 351 (3) (आपराधिक धमकी) और भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है.

Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम
Topics mentioned in this article