Watch: अर्जेंटीना की हार के बाद सऊदी अरब के फैन्स ने Messi का रोनाल्डो के जश्न की नकल कर ऐसे उड़ाया मजाक

Messi की टीम अर्जेंटीना के खिलाफ सऊदी अरब (Argentina v Saudi Arabia)  ने फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World CUp) में बड़ा उलटफेर करते हुए 1-2 से हरा दिया. हालांकि शुरूआत में मेस्सी ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी थी लेकिन इसके बाद सऊदी अरब के लिए सालेह अलशेहरी और सलेम अल-दावसारी  ने गोल करके टीम को बढ़त दिलाई और ऐतिहासिक जीत दिला दी.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins

सऊदी अरब के फैन्स ने Messi का रोनाल्डो के जश्न की नकल कर ऐसे उड़ाया मजाक

Messi की टीम अर्जेंटीना के खिलाफ सऊदी अरब (Argentina v Saudi Arabia)  ने फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World CUp) में बड़ा उलटफेर करते हुए 1-2 से हरा दिया. हालांकि शुरूआत में मेस्सी ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी थी लेकिन इसके बाद सऊदी अरब के लिए सालेह अलशेहरी और सलेम अल-दावसारी  ने गोल करके टीम को बढ़त दिलाई और ऐतिहासिक जीत दिला दी. अर्जेंटीना की हार ने फुटबॉल के फैन्स को भी चौंका दिया. बता दें कि सऊदी अरब की इस शानदार जीत के बाद इस देश के फैन्स अपनी खुशी नहीं छूपा पा रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें सऊदी अरब के फैन्स ने रोनाल्डो के जश्न के जैसा जश्न मनाकर इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साऊदी के फैन्स उसी अंदाज में जश्न मनाते दिख रहे हैं जिस अंदाज में रोनाल्डो गोल करने के बाद अपने साथियों के साथ जश्न मनाते हैं. 

रोनाल्डो द्वारा एक अलग तरह का जश्न मनाया जाता है जिसमें खिलाड़ी गोल करने के बाद अपने साथियों के साथ मिलकर  ऊंची छलांग लगाता है और मध्य हवा में "सिउ! कहकर चिल्लाता है. "सिउ!" इसका मतलब स्पेनिश में 'हां' होता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisement

भले ही  लियोनल मेसी की टीम को हार का सामना करना पड़ा है लेकिन उन्होंने इस मैच में एक गोल करके एक खास रिकॉर्ड भी बना दिया. दरअसल, मेसी अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. बता दें कि मेसी अर्जेंटीना के लिए चार अलग-अलग वर्ल्ड कप में गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।. यह उनका पांचवां वर्ल्ड कप है. वहीं मेसी  फुटबॉल इतिहास में पांचवें ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने चार अलग-अलग वर्ल्ड कप में गोल किया है, ऐसा कर मेसी ने ब्राजील के महान खिलाड़ी पेले, जर्मनी के उवे सीलर, मिरोस्लाव क्लोज और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बराबरी कर अपने नाम के आगे एक और रिकॉर्ड दर्ज कर दिया है. 

Advertisement
Topics mentioned in this article