फीफा विश्व कप का आगाज़ होते ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बनाया चौंकाने वाला वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानकर होगी हैरान

कतर में फीफा वर्ल्ड का शानदार आगाज़ हो चुका है. इसी बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक चौंकाने वाला वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
रोनाल्डो ने बनाया चौंकाने वाला विश्व रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

कतर में फीफा वर्ल्ड (Fifa World Cup 2022) का शानदार आगाज़ हो चुका है. इसी बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo Instagram Follower) ने एक चौंकाने वाला वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है. दरअसल पुर्तगाली स्टार इंस्टाग्राम पर 500 मिलियन फॉलोवर पाने वाले दुनिया के पहले व्यक्ति बन गए हैं. 

हाल ही में मेनचेस्टर यूनाइटेड को लेकर दिए गए एक इंटरव्यू के चलते रोनाल्डो काफी चर्चा में बने हुए थे. इसी बीच उन्होंने विश्व कप में पहला मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर उतरने से पहले ही एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. बता दें कि इंस्टाग्राम के अलावा भी सोशल मीडिया के बाकी प्लेटफॉर्म पर रोनालडो को काफी फैन फॉलोइंग हासिल है. फिलहाल इंस्टाग्राम पर 500 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा छूने के मामले में रोनाल्डो दुनिया में नंबर वन पर है. 


फीफा विश्व कप की अगर बात करें तो पुर्तगाल का पहला मैच 24 नवंबर को घाना के साथ होगा. ये मैच दोहा में खेला जाएगा. मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे शुरू होगा. कहा ये भी जा रहा है कि पुर्तगाली स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटिनियाई स्टार लियोनेल मेस्सी का ये आखिरी विश्व कप होगा. ऐसे में देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि इनमें से कौन सा स्टार अपनी टीम को चैंपियन बना पाने में कामयाब हो पाता है. 

वहीं आपको बता दें कि रोनाल्डो के अलावा इंस्टाग्राम पर विश्व में सबसे ज़्यादा फॉलोवर लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) के हैं. मेस्सी के इंस्टाग्राम पर 377 मिलियन फॉलोवर्स हैं तो वहीं विराट कोहली के 224 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

Featured Video Of The Day
Drone पर फेंका डंडा...देखिए हमले के बाद मौत के करीब कैसे पहुंचा याह्या
Topics mentioned in this article