Viral Video: दिल्ली के इस वेंडर ने बनाया अजीबोगरीब फ्रूट डोसा, इंटरनेट पर बंटे लोग

डोसा एक ऐसा व्यंजन है जिसे पूरे देश में पसंद किया जाता है. चाहे वह एक साधारण घी रोस्ट डोसा हो या मैसूर मसाला डोसा, चुनने के लिए बहुत सारी डोसा रेसिपी हैं.

Viral Video: दिल्ली के इस वेंडर ने बनाया अजीबोगरीब फ्रूट डोसा, इंटरनेट पर बंटे लोग

खास बातें

  • डोसा एक ऐसा व्यंजन है जिसे पूरे देश में पसंद किया जाता है.
  • स्ट्रीट फूड सेलर ने फलों से भरा एक अनोखा मसाला डोसा बनाया है!
  • फ्रूट डोसा की वायरल वीडियो देखें.

डोसा एक ऐसा व्यंजन है जिसे पूरे देश में पसंद किया जाता है. चाहे वह एक साधारण घी रोस्ट डोसा हो या मैसूर मसाला डोसा, चुनने के लिए बहुत सारी डोसा रेसिपी हैं. हाल ही में, हमने देखा है कि कैसे स्ट्रीट फूड विक्रेता डोसा के फ्लेवर और फिलिंग के साथ टेस्टबड्स को कुछ नया करने के लिए एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. उदाहरण के लिए, मदुरई में एक रेस्ट्रोरेंट ने एक विचित्र ब्लैक चारकोल डोसा पेश किया, जिसने अपने ग्राहकों को हैरान कर दिया. और अब, दिल्ली के एक स्ट्रीट फूड सेलर ने फलों से भरा एक अनोखा मसाला डोसा बनाया है! वायरल हो रहे वीडियो पर एक नजर डाले:

सर्दी में बनाई जाने वाली इन खास रेसिपीज को करें जरूर ट्राई

@oye.foodieee द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को 2.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 130k लाइक्स मिले हैं. वायरल क्लिप के कैप्शन में पढ़ें, "कभी फायर फ्रूट्स डोसा ट्राई किया." वीडियो की लोकेशन दिल्ली की गीता कॉलोनी में अय्यर जी डोसा वाले की थी.

फ्रूट डोसा बनाने के लिए, शेफ सबसे पहले डोसा के बैटर को गरम तवे पर फैलाता है. एक बार जब डोसा पकना शुरू हो जाता है, तो वह इसे सुनहरा-भूरा और कुरकुरा बनाने के लिए ऊपर से थोड़ा मक्खन लगाता है. फिर, वह कई तरह के कटे हुए फलों से फ्रूट मसाला बनाने की प्रक्रिया शुरू करता है. हम सेब, केला, अंगूर और कटे हुए मेवे भी देख सकते हैं. पनीर के कुछ टुकड़ों और मिश्रित सॉस के साथ मसाला समाप्त किया गया था. चीज और कुछ कैंडीड फलों को इस पर डालता है, और फ्रूट डोसा तैयार था!

अजीबोगरीब फ्रूट डोसा को लेकर इंस्टाग्राम यूजर्स बंटे रहे. कुछ यूजर ने सोचा कि यह एक दिलचस्प रेसिपी है और इसे आजमाना चाहते हैं. "बहुत बढ़िया" और "यूनिक" ने कमेंट सेेक्शन में लोगों को लिखा. दूसरों को आश्चर्य हुआ कि पहली बार में डोसे की रेसिपी के साथ छेड़छाड़ क्यों की गई.

आपको अजीबोगरीब फ्रूट डोसा रेसिपी कैसी लगी? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परफेक्ट टी टाइम स्नैक के लिए कुछ ही मिनटों बनाएं बेसन की मूंगफली