'Vegan Scones And So Much More': लंदन में फैमिली के साथ ऐसे एंजॉय कर रही हैं मीरा कपूर

मीरा कपूर के खाने के प्रति प्यार के बारे में शायद हमें अलग से परिचय देने की जरूरत नहीं है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

मीरा कपूर के खाने के प्रति प्यार के बारे में शायद हमें अलग से परिचय देने की जरूरत नहीं है. वास्तव में, पिछले कुछ सालों में, वह सोशल मीडिया पर एक फूड और लाइफ स्टाइल इन्फ्लूअन्सर के रूप में उभरी है. आज, उनके इंस्टाग्राम पर 3.8 मिलियन और यूट्यूब पर 188k सब्सक्राइबर हैं. और वह उनमें से हर वह विभिन्न मनोरंजक और सूचनात्मक सामग्री से जोड़े रखती है. मीरा कभी हेल्दी खाने की बात करती हैं तो कभी डाइट टिप्स शेयर करती हैं, और फिर कई बार, 27 वर्षीय दिवा अपने मजेदार इंल्डजेंस के बारे में सोचती है. मिसाल के तौर पर मीरा की हाल की इंस्टा स्टोरीज को ही लें.

Mutton Tandroori Roast: सिर्फ 30 मिनट में कैसे बनाएं मटन तंदूरी रोस्ट- Recipe Inside

मीरा कपूर, जो इस समय लंदन में हैं, ने अपनी चल रही यूरो-ट्रिप की झलकियां शेयर कीं. हमने उन्हें पति और एक्टर शाहिद कपूर और बच्चों - मिशा और ज़ैन के साथ फैमिली वेकेशन एन्जॉय करते देखा है. इसके अलावा, लुभावने दृश्यों और मनमोहक 'फैम' मॉमेंट्स, के साथ हमें उनके सभी इंल्डजेंस की तस्वीरें भी देखने को मिली. वह हाल ही में लंदन की लोकप्रिय ब्रिगिट बेकरी में थीं, जो 'टी टाइम बस टूअर' के लिए पॉपुलर है. यहां, आपको एक सुंदर ढंग से सजी हुई चलती बस (लंदन की सड़कों के पार) में, स्वादिष्ट फ्रेंच ट्विस्ट के साथ एक बढ़िया चाय का मजा लेने को मिलता है.

'पेप्पा पिग' टंबलर में पेय (संभवतः कॉफी) के साथ-साथ प्यारी पेस्ट्री, कुकीज़ और मफिन ने हमाा ध्यान खींचा. पूरे सेटअप में सफेद-एन-गुलाबी रंग का वाइब था, और ये सभी फूड आइट्स वीगन थे. "पेप्पा की बस में," मीरा ने स्टोरिज में से एक को कैप्शन दिया. एक और स्टोरी पढ़ी, "दिल्लीश!" ब्रिगिट बेकरी में मीरा की चाय के समय की बस यात्रा की स्वादिष्ट तस्वीरों पर एक नज़र डालें.

इनमें से हर मीठा और नमकीन व्यंजन कितना सुंदर लगता है, है ना? हमारी तरह, क्या आप भी लंदन की इस 'इनडल्जेंट' बस में सैर करना चाहेंगे? अपने विचार हमें नीचे कमेंट्स में जरूर बताएं.

Advertisement

मिनटों में कैसे बनाएं स्वादिष्ट दही चना चाट रेसिपी- Video Inside

Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India