Revealed: रकुलप्रीत का यह फेवरेट हेल्दी शॉट बनाने में हैं कितना आसान है

नींबू को विटामिन सी का भंडार माना जाता है, जिसके साथ जुड़े लाभों की एक लंबी लिस्ट है.

Revealed: रकुलप्रीत का यह फेवरेट हेल्दी शॉट बनाने में हैं कितना आसान है

खास बातें

  • रकुलप्रीत स्वस्थ और स्वच्छ जीवन की हिमायती हैं.
  • उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक हेल्दी शॉट की क्लिक शेयर करें.
  • उनकी टाइमलाइन हेल्दी पोस्ट से भरी रहती हैं.

यह कहना गलत नहीं होगा कि रकुलप्रीत सिंह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं. अगर आप इंस्टाग्राम पर उनके 18 मिलियन फॉलोअर्स में से एक हैं, तो आप जानते होंगे कि एक्टर स्वस्थ और स्वच्छ जीवन की हिमायती हैं. वास्तव में, हाल ही में वीगन बनने के बाद से, रकुलप्रीत की टाइमलाइन पोषण विशेषज्ञ-टिप्स, वीगन मील आइडियाज और अन्य हल्दी डाइट रिचुअल्स से भरी हुई है, जिनकी वह कसम खाती है. इसी तरह के उदाहरण में, रकुलप्रीत की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी में एक प्राकृतिक सुधा का एक शॉट दिखाया गया है जो अपने कई लाभों के लिए जाना जाता है. तरल हल्का पीला लग रहा था और रकुलप्रीत के भावों को देखते हुए आप अंदाजा लगा सकते है कि इसका अजीबोगरीब होगा;,इसे यहां देखें:

18e49oqg
i234gp48
rj23g5n8

शॉट लेने के बाद ही रकुलप्रीत ने चंद शब्दों में इसके बारे में बताया "यह एकमात्र शॉट है जिसका मैं मजा लेती हूं," उन्होंने कहा, यह और कुछ नहीं बल्कि एक सादा निम्बू शॉट था. जी हां, आपने सही पढ़ा, नींबू के रस का एक साधारण मिश्रण जिसे कभी-कभी चीनी या अन्य मसालों के साथ मिलाया जाता है, बॉलीवुड दिवा के लिए ऊर्जा का शॉट बन जाता है. रकुलप्रीत ने इस छोटी क्लिप को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया और यहां तक कि अपने डायरेक्ट को टैग करते हुए कहा कि यह उनकी की रेसिपी है.

नींबू को विटामिन सी का भंडार माना जाता है, जिसके साथ जुड़े लाभों की एक लंबी लिस्ट है. पोषण विशेषज्ञ डॉ. रूपाली दत्ता इस खट्टे भोजन को अपने आहार में शामिल करने के और भी कारण बताती हैं - "नींबू विटामिन सी का एक महत्वपूर्ण स्रोत है. राष्ट्रीय पोषण संस्थान के अनुसार, हमारे शरीर को हर दिन 40 मिलीग्राम विटामिन सी की जरूरत होती है. विटामिन सी इम्युनिटी के लिए बहुत अच्छा है और हमारी त्वचा और हड्डियों के स्वस्थ कोलेजन गठन ढांचे के लिए जरूरी है. नींबू विटामिन सी की आपकी दैनिक खुराक को पूरा करने का सबसे आसान तरीका है., अगर आप एक्टर की किसी हेल्दी हैबिट में से कोई स्वस्थ आदतें हैं जिन्हें आप चुनना चाहते हैं, तो नींबू को अपनी डाइट में शामिल करना निश्चित रूप से उनमें से एक होना चाहिए.

खाना चाहते हैं कुछ हेल्दी हो एक बार जरूर ट्राई करें यह हेल्दी स्प्राउट भाजी- Video Inside
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुलप्रीत का पूरा साल काफी बिजी रहा है, उनकी लगभग नौ फिल्मों की शूटिंग और 2021 और 2022 में रिलीज़ होने वाली है. उनकी आखिरी बॉलीवुड उपस्थिति एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में थी और उनकी अगली फिल्म होगी आयुष्मान खुराना के साथ एक सोशल ड्रामा फिल्म 'डॉक्टर जी'.