किसी भी ​मीठी चीज का विरोध नहीं कर पाती हैं अनुष्का शर्मा- Here's Proof

अनुष्का ने हाल ही में अपने इंडल्जेंस को क्रॉनिकल करने के लिए फोटो-शेयरिंग ऐप का सहारा लिया. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह क्या था?

किसी भी ​मीठी चीज का विरोध नहीं कर पाती हैं अनुष्का शर्मा- Here's Proof

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा अक्सर अपनी फूड स्टोरिज शेयर करती रहती है.
  • इससे पहले भी उन्होंने काफी पोस्ट शेयर किए हैं.
  • जल्द ही वह चकड़ा एक्सप्रेस' में दिखाई देंगी.

अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी निष्पक्ष हैं, हमें उनकी यही बात काफी पसंद है. वह उन सेलिब्रिटिज में से एक हैं जो अपने इंस्टाग्राम को रीयल और रिलेटेबल रखना पसंद करती हैं. आप उनकी फिल्मों, विज्ञापनों, पर्सनल लाइफ और निश्चित रूप से, उनके विचारों को साझा करने वाली पोस्ट और स्टोरिज में देख पाएंगे. लेकिन जो चीज हमें सबसे ज्यादा पसंद है वह है उनकी फूड स्टोरिज. क्या आपको याद है वो पोस्ट जिसमें उनकी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स दिख रही थी ?! उनके लिए वह काफी रिलेटबल पोस्ट था जो उस वक्त प्रेग्नेंट थी. इसी तरह, वह अभी भी अपने सभी इंडल्जेंस को शेयर करती रहती है, जिन्हें देखकर हमें भी क्रेविंग हो जाती है. हम पर विश्वास नहीं है? इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट स्टोरी देखें और खुद फैसला करें.

सुबह की जल्दबाजी में ब्रेकफास्ट के लिए एकदम परफेक्ट है यह मसाला चीज टोस्ट- Video Inside

ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए, अनुष्का ने हाल ही में अपने इंडल्जेंस को क्रॉनिकल करने के लिए फोटो-शेयरिंग ऐप का सहारा लिया. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह क्या था? यह एक बहुत ही स्वादिष्ट चॉकलेट केक था जिस पर स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी, जैसी एग्जॉटिक बैरीज से भरा हुआ था. हमारा विश्वास करो, यह बहुत स्वादिष्ट लग रहा था और उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था ''आइ मीन, वाइ नॉट!". उनकी स्टोरी को यहां देखें:

h23j0kk

स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? हमारी तरह क्या आप भी इसे खाना चाहते हैं? अगर हां, तो यहां हम आपके लिए एकदम सही सरप्राइज लेकर आए हैं. हम आपके लिए एक बेहतरीन चॉकलेट केक रेसिपी लेकर आए हैं जिसे आप घर पर सिर्फ 10 मिनट में तैयार कर सकते हैं. व्यंजन के लिए यहां क्लिक करें.

एक बार जब आप केक के साथ तैयार हो जाते हैं, तो आपको बस अपनी पसंद के बैरीज को स्लाइस करना होगा और केक को सजाना होगा. और आपके पास सर्व करने के लिए अनुष्का शर्मा स्टाइल मि​क्सड बेरी चॉकलेट केक तैयार होगा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा ने हाल ही में लोकप्रिय वेब-सीरीज़ 'माई: ए मदर्स रेज' को प्रोड्यूस किया जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी. इस सीरीज में एक्ट्रेस साक्षी तंवर मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा, अनुष्का जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व किपर झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकड़ा एक्सप्रेस' में दिखाई देंगी. फिल्म 2022 में ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्टी में बनाना चाहते हैं मजेदार तो ट्राई करें मिन्स चिकन लॉलीपॉप- Recipe Inside