रणबीर ने कहा, 'बॉम्बे वेलवेट' की नाकामी की ज़िम्मेदारी मेरी

Advertisement
Read Time: 2 mins
अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी पिछली रिलीज़ फ़िल्म 'बॉम्बे वेलवेट' की असफलता का ज़िम्मा लिया है। अपनी फुटबॉल टीम के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने कहा है कि फ़िल्म की नाकामी का ज़िम्मा मैं लेता हूं।

रणबीर कपूर को अनुराग कश्यप निर्देशित फ़िल्म 'बॉम्बे वेलवेट' से काफ़ी उम्मीदें थीं मगर जितनी उम्मीदें थीं, उससे ज़्यादा बड़ी फ्लॉप हुई फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर। रणबीर कपूर ने इस फ़िल्म की असफ़लता का ज़िम्मा उठाते हुए कहा, 'जब मेरी कोई फ़िल्म सफ़ल होती है, तब लोग मुझे बहुत प्यार देते हैं इसलिए जब फ़िल्म नाकाम होगी तो उसकी ज़िम्मेदारी मेरी होती है क्योंकि दर्शक मेरी वजह से सिनेमा घरों तक गए और दर्शक मुझसे कुछ उम्मीद रखते हैं।'

ग़ौरतलब है कि फ़िल्म 'बॉम्बे वेलवेट' बनने की जबसे घोषणा हुई थी तभी से फ़िल्म चर्चा में थी। फ़िल्म को रिलीज़ होने तक दर्शकों से लेकर बॉलीवुड तक इस फ़िल्म से ढेर सारी उम्मीदें लगाए बैठे थे लेकिन इसे लोगों ने हाथोंहाथ नहीं लिया। उससे पहले रणबीर की 2 फिल्में 'बेशर्म' और 'रॉय' फ्लॉप हो चुकी थी इसलिए सबको लग रहा था कि बॉम्बे वेलवेट से रणबीर की वापसी होगी। इतनी बड़ी असफ़लता ने शायद रणबीर को भी चौंका दिया होगा।
Featured Video Of The Day
QUAD Summit 2024 में हिस्सा लेंगे PM Modi, America संग हो सकते हैं अहम समझौते