करीना कपूर ने लोगों से की मास्क पहनने की अपील, तो यूजर्स बोले- "अपने कजिन को भी बोलो"

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने मास्क सही से ना पहनने वाले लोगों के ऊपर गुस्सा जाहिर किया है. उनका पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के आंकड़े हैरान कर देने वाले हैं. देशभर में दहशत का माहौल है. सेलेब्स बार बार लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने मास्क सही से ना पहनने वाले लोगों के ऊपर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने पोस्ट के जरिए अपनी बात लोगों के साथ शेयर की है. इस पोस्ट पर जमकर लोगों का रिएक्शन सामने आया है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने पोस्ट में लिखा, "इस बात की कल्पना करना मेरे लिए मुश्किल है कि ना जाने कितने लोग ऐसे हैं जो इस बात को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. वे देश के हालात को नहीं समझ रहे हैं. आप कहीं बाहर जाए तो मास्क और नियमों का उल्लंघन करने से पहले डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के बारे में सोचें. वे मानसिक और शारीरिक रूप से टूटने लगे हैं. जो इस चेन को तोड़ रहा है. वह जिम्मेदार है. पहले से अब कहीं ज्यादा देश को आपकी जरूरत है." करीना कपूर का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Advertisement

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक ने लिखा: "यही चीज अपने कजिन को भी बताओ, जो मालदीव लेकेशन के लिए गए थे." दूसरे यूजर ने लिखा: "अपने भाई और गर्ल गैंग को समझाओ. वहीं सब मालदीव घूम रहे थे."       

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic