विज्ञापन
This Article is From Aug 18, 2017

आपने देखा 'जुडवां 2' का यह नया पोस्‍टर...?

इस फिल्‍म के नए पोस्‍टर में जहां वरुण एक लुक में चश्‍मा लगाए काफी शरीफ नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे लुक में उनके बाल बढ़े हुए नजर आ रहे हैं.

आपने देखा 'जुडवां 2' का यह नया पोस्‍टर...?
नई दिल्‍ली: वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'जुड़वां 2' को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. गुरुवार को ही वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज होने की डेट डिक्‍लेयर की और आज इस फिल्‍म का दूसरा पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म का ट्रेलर 21 अगस्‍त को रिलीज हो रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही वरुण धवन ने अपने पिता और इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर डेविड धवन के 65वें जन्मदिन के मौके पर फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज किया था. डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस कॉमेडी फिल्म में वरुण डबल रोल में दिखाई देंगे. उनके एक कैरेक्टर का नाम राजा तो दूसरे का प्रेम होगा. इस दूसरे पोस्‍टर में वरुण अपने दोनों किरदारों में एक साथ नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: OMG... एक फ्रेम में इतनी सारी एक्‍ट्रेस देखीं हैं पहले कभी !

प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला की इस फिल्‍म के नए पोस्‍टर में जहां वरुण एक लुक में चश्‍मा लगाए काफी शरीफ नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे लुक में उनके बाल बढ़े हुए नजर आ रहे हैं.
 
'जुड़वां 2' की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम चल रहा है. फिल्म के लीड स्टार्स वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू इन दिनों 'जुड़वां 2' के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में बिजी हैं. फिल्म इस साल दशहरे के मौके पर 29 सितंबर को रिलीज होगी.
 
judwaa 2

यह भी पढ़ें: Viral Photo: आपने देखा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का यह वायरल KISS

सलमान खान की हिट फिल्म 'जुड़वां' की सीक्वल 'जुड़वां 2' के पोस्टर में वरुण दो अलग-अलग अवतार में टैक्सी से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं. एक लुक में वे सीधी-साधे और चश्मा-टोपी पहने हैं, तो उनका दूसरा लुक मॉर्डन और फंकी है. फिल्म में वरुण, जैकलीन और तापसी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: गुलजार के बारे में 10 बातें जो शायद आप जानते नहीं होंगे

गौरतलब है कि, फिल्म 'जुड़वां 2' 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'जुड़वां' का रीमेक है. इसमें सलमान खान भी स्पेशल अपीयरेंस करेंगे. कहा जा रहा है कि वह फिल्म के 'ऊंची है बिल्डिंग' और 'टन टना टन' गानों में नजर आएंगे.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : जानिए कैसी है वरुण धवन और आलिया भट्ट की बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
आपने देखा 'जुडवां 2' का यह नया पोस्‍टर...?
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com