Shukra Grah Gochar : शुक्र का हुआ सिंह राशि में प्रवेश, अब इन राशियों पर बरसेगी शुक्र देव की कृपा!

Shukra Grah Gochar: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को धन, विलासिता, ऐश्वर्य, प्रेम और लग्जरी लाइफ का कारक माना जाता है. शुक्र का सिंह राशि में प्रवेश हो चुका है. शुक्र का यह गोचर कुछ राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है.

Shukra Grah Gochar : शुक्र का हुआ सिंह राशि में प्रवेश, अब इन राशियों पर बरसेगी शुक्र देव की कृपा!

Shukra Grah Gochar: शुक्र का सिंह राशि में प्रवेश इन राशियों के लिए खास है.

Shukra Grah Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में शुक्र को शुभ ग्रह की श्रेणी में रखा गया है. ऐश्वर्य, सौंदर्य, लग्जरी लाइफ, प्रेम, और सुख के कारक शुक्र ग्रह 31 अगस्त 2022 को सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह का गोचर (Shukra Grah Gochar) 12 राशियों पर असर डालता है. शुक्र के इस राशि परिवर्तन (Shukra Rashi Parivartan) से कुछ राशियों को भौतिक सुख का आनंद प्राप्त हो सकता है. वैवाहिक जीवन में खुशहाली बनी रहने वाली है. इसके साथ ही नौकरी-व्यापार में आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिल सकती है. आइए जानते हैं कि शुक्र के राशि परिवर्तन से किन राशियों को फायदा हो सकता है. 

कर्क

शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन कर्क राशि के लिए खास माना जा रहा है. इस दौरान रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. आकस्मिक धन लाभ का योग बनेगा. कार्यस्थल पर आपकी वाणी और स्वभाव से अधिकारी प्रसन्न रहेंगे. आगे चलकर इसका लाभ प्राप्त हो सकता है. बिजनेस में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. लव लाइफ भी अच्छा रहने वाला है.

Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी से इन 4 राशि वालों के शुरू होने जा रहे हैं अच्छे दिन, मां लक्ष्मी का भी मिलेगा आशीर्वाद!

तुला

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र का राशि परिवर्तन तुला राशि के लिए खास रहने वाला है. दरअसल गोचर की अवधि में आमदनी में बढ़ोतरी और करियर में तरक्की का अवसर मिलेगा. बिजनेस में बड़ी सफलता मिल सकती है. जॉब में नए अवसर प्राप्त होंगे. शुक्र का यह गोचर उन लोगों के लिए भी लाभकारी माना जा रहा है जो मीडिया, फिल्म, ग्लैमर आदि क्षेत्रों से जुड़े हुए हैं. गोचर के दौरान पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि के साथ-साथ धन में बढ़ोतरी हो सकती है.

वृश्चिक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र का सिंह राशि में प्रवेश वृश्चिक राशि वालों के लिए शुभ माना जा रहा है. शुक्र गोचर की अवधि शानदार साबित होने वाली है. इस दौरान करियर में कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. जॉब में प्रमोशन का योग बनेगा. जो लोग निजी व्यापर कर रहे हैं, उनके लिए भी यह समय शुभ फलदायक साबित होगा. इस दौरान मुनाफा बढ़ सकता है. बिजनेस में विस्तार कर सकते हैं.

Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश जी इन राशियों पर हमेशा रहते हैं मेहरबान, यहां जानें कौन-कौन हैं वो राशियां

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश के कई राज्यों में धूमधाम से मनाया जा रहा है गणेश चतुर्थी का त्योहार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com