दिल्ली में बेखौफ बदमाश, घर में घुसकर 72 साल के बुजुर्ग की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है . फरार हत्यारे की तलाश की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है . 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक 72 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आ रहा है. जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग की हत्या घर में घुस कर की गई है. एमटीएनएल से रिटायर्ड बुजुर्ग कर्मचारी की बदमाशों ने घर में घुसकर चाकू मार कर हत्या कर दी . पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है . फरार हत्यारे की तलाश की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है . 

पूर्वी दिल्ली जिला की डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 6 बजकर 39 मिनट में पुलिस स्टेशन न्यू अशोक नगर में पीसीआर कॉल आई. कॉल में बताया गया कि किसी बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है. इस सूचना पर एसएचओ समेत पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची.

क्या है पूरा मामला? 

जानकारी के अनुसाार, बुजुर्ग न्यू अशोक नगर में रहते थे. बुजुर्ग की पहचान गौतम ठाकुर के रूप में की गई है. गौतम ठाकुर की उम्र 72 साल है. उनकी मौत  घर में, पहली मंजिल पर एक कमरे में उनकी लाश मिली थी, जिसके बाद घर में मातम छा गया. पुलिस ने बताया कि उनके पेट में चाकू से वार करके हमला किया गया है.

पुलिस ने बताया कि पीसीआर कॉल उनके बड़े बेटे मुकेश ठाकुर ने की थी. क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया.घटना स्थल का निरीक्षण किया गया. फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया . 

डीसीपी ने दी जानकारी

डीसीपी ने इस घटना पर कहा है कि मृतक गौतम ठाकुर एमटीएनएल से वर्ष 2012 में मैकेनिक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे और इस मकान की पहली मंजिल पर अपने दो बेटों और उनके परिवारों के साथ रहते थे. उन्होंने कहा कि शव को एलबीएस अस्पताल की मॉर्चरी में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया गया है..  डीसीपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पीड़ित परिवार ने बताया है दो बदमाशों ने घुसकर बुजुर्ग की चाकू मार के हत्या की है. उन्होंने कहा कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. ताकि हत्यारे की पहचान की जा सके.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave