Ethereum व्हेल्स ने सेल किए 3 लाख करोड़ शिबा इनु, 1.29% तक सिमटी होल्डिंग

Ethereum व्हेल्स द्वारा शिबा इनु की ये सेल इतनी बड़ी है कि जहां एक दिन पहले टोकन इथेरियम व्हेल्स के पोर्टफोलियो का 5.29% हिस्सा हुआ करता था, अब यह केवल 1.92% हिस्सा बनाता है

Ethereum व्हेल्स ने सेल किए 3 लाख करोड़ शिबा इनु, 1.29% तक सिमटी होल्डिंग

शिबा इनु प्राइस में आज 0.06% की बढ़ोत्तरी हुई है

खास बातें

  • एक दिन पहले टोकन इथेरियम व्हेल्स होल्डिंग का 5.29% हिस्सा हुआ करता था
  • अब यह केवल 1.92% हिस्सा बनाता है
  • भारत में शिबा इनु 0.001043 रुपये पर ट्रेड कर रहा है

Shiba Inu निवेशकों के लिए आज चिंताजनक खबर आई है. शिबा इनु की बर्निंग के साथ-साथ इसकी सेल भी जोर पकड़ रही है. ऐसे में टोकन में एक्टिविटी तो बढ़ती है लेकिन व्हेल्स द्वारा टोकन की बिकवाली इसकी मार्केट वैल्यू के लिए अच्छे संकेत नहीं देती है. व्हेल अकाउंट्स की ट्रेडिंग को ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म ने ताजा जानकारी में कहा है कि बड़े इथेरियम व्हेल्स खरबों की संख्या में शिबा इनु की सेल की है. 

इथेरियम व्हेल्स को ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म WhaleStats ने रिपोर्ट जारी कर बताया है कि पिछले 24 घंटों में सबसे बड़े इथेरियम व्हेल 3 ट्रिलियन शिबा इनु टोकनों की सेल की है. यानि कि लगभग 3 लाख करोड़ शिबा इनु टोकनों की बिकवाली एक साथ की गई है. इतनी बड़ी मात्रा में किसी टोकन का बेचा जाना जाहिर तौर पर उसकी मार्केट वैल्यू के लिए अच्छा संकेत नहीं है. इथेरियम व्हेल्स की क्रिप्टो होल्डिंग की बात करें तो इससे पहले शिबा इनु होल्ड किए जाने टॉप 10 क्रिप्टो एसेट्स की लिस्ट में पहले स्थान पर था. अब इतनी बड़ी मात्रा में बिकवाली के बाद यह मीम क्रिप्टोकरेंसी इथेरियम व्हेल्स की टॉप 10 होल्डिंग की लिस्ट में पांचवें स्थान पर आ गई है. 

Ethereum व्हेल्स द्वारा शिबा इनु की ये सेल इतनी बड़ी है कि जहां एक दिन पहले टोकन इथेरियम व्हेल्स के पोर्टफोलियो का 5.29% हिस्सा हुआ करता था, अब यह केवल 1.92% हिस्सा बनाता है. पिछले कुछ दिनों से शिबा इनु में टोकन बर्निंग लगातार जारी है जिससे इसका बर्न रेट काफी बढ़ा हुआ है. अब बिकवाली के बाद टोकन की कीमत पर क्या असर होगा, यह देखने वाली बात होगी. 

शिबा इनु की वर्तमान कीमत की बात करें तो आज इसकी ट्रेडिंग मुनाफे के साथ शुरू हुई है. शिबा इनु प्राइस में आज 0.06% की बढ़ोत्तरी हुई है. इससे एक दिन पहले भी शिबा इनु की कीमत में 2% की बढ़ोत्तरी देखी गई थी. टोकन बर्निंग का असर इसकी कीमत पर देखा जा सकता है. खबर लिखे जाने तक भारत में शिबा इनु 0.001043 रुपये पर ट्रेड कर रहा था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com