Cryptocurrency Prices Today : Bitcoin में उछाल, Ethereum और Cardano गिरे, यहां चेक करें क्रिप्टो कॉइन्स की कीमतें

Cryptocurrency Prices in India Today : आज सुबह पॉपुलर कॉइन बिटकॉइन की कीमत में उछाल दर्ज की जा रही है. वहीं, इथीरियम और कारडानो में गिरावट दिखी. हालांकि, बाद में इथीरियम में बहुत कम अंतरों से उतार-चढ़ाव दिख रहा था.

Advertisement
Read Time: 9 mins
C
नई दिल्ली:

Cryptocurrency Prices : क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में मंगलवार यानी 12 अक्टूबर, 2021 की सुबह पॉपुलर कॉइन बिटकॉइन की कीमत में उछाल दर्ज की जा रही है. वहीं, इथीरियम और कारडानो में गिरावट दिखी. हालांकि, बाद में इथीरियम में बहुत कम अंतरों से उतार-चढ़ाव दिख रहा था. सुबह 10.20 पर बिटकॉइन की कीमतों (Bitcoin Price) में 1.17 फीसदी की उछाल दर्ज हुई थी और इसकी कीमत 44.89 लाख के ऊपर थी. वहीं, इथीरियम (Ethereum Price) में 0.31 फीसदी की गिरावट दर्ज हो रही थी और कॉइन की कीमत 2.75 लाख पर थी. मार्केट कैप के लिहाज से तीसरे नंबर पर स्थित कारडानो के ADA की कीमत (Cardano) में 4.28 फीसदी की गिरावट आई थी और कॉइन की कीमत 167.39 रुपये दर्ज हो रही थी. 

आप कई अन्य क्रिप्टोकरेंसी की आज सुबह की कीमतें यहां देख सकते हैं. अगर आप इनकी Live Tracking करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें, आपको एक साथ कई क्रिप्टो कॉइन्स का Live Data मिल जाएगा.

क्रिप्टो कॉइन्स का यह पूरा डेटा विश्वसनीय क्रिप्टो एक्सचेंज CoinSwitch से लिया जा रहा है. आप यहां अलग-अलग क्रिप्टोकरेंसी का डेटा ट्रैक कर सकते हैं और हर कॉइन पर क्लिक करके इसकी डेटा हिस्ट्री निकाल सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Gujarat: Vadodara के अंबा माता मंदिर में नवरात्र के दौरान सिर्फ पुरुष करते हैं गरबा