Cryptocurrency Prices Today : PolkaDot में दिख रही जबरदस्त तेजी, Bitcoin, Ethereum में भी उछाल

Cryptocurrency Prices Today on 14th October, 2021 : PolkaDot कॉइन की कीमतों में जबरदस्त उछाल पर नजरें बनी हुई हैं. इस कॉइन में गुरुवार की सुबह 11 बजे 17.40 फीसदी की उछाल दिख रही थी. इसका रेट 3,270.85 रुपये पर चल रहा था. इस दौरान बिटकॉइन, इथीरियम और कारडानो की कीमतों में भी उछाल दिखी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Cryptocurrency Prices in India : क्रिप्टो बाजार में आज दिख रही अच्छी तेजी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पिछले 24 घंटों में क्रिप्टोकरेंसी के बाजार में जबरदस्त तेजी आई है. खासकर PolkaDot कॉइन की कीमतों (PolkaDot Price) में जबरदस्त उछाल पर नजरें बनी हुई हैं. इस कॉइन में गुरुवार की सुबह 11 बजे 17.40 फीसदी की उछाल दिख रही थी. इसका रेट 3,270.85 रुपये पर चल रहा था. इस दौरान बिटकॉइन, इथीरियम और कारडानो की कीमतों में भी उछाल दिखी है. टेदर में आज सुबह गिरावट दिखी. सुबह 11.00 पर बिटकॉइन 2.8 फीसदी की उछाल के साथ 45,14,973 रुपये के स्तर पर था. वहीं, इस दौरान इथीरियम में 2.42 फीसदी की उछाल के साथ 2,84,158 रुपये का स्तर दर्ज किया गया था. कारडानो में 0.40 फीसदी और रिपल में 0.94 फीसदी की उछाल दर्ज हुई है. 

बता दें कि PolkaDot में पिछली क्लोजिंग तक 15.78 फीसदी की उछाल आई थी. वहीं, आज यह अपने ओपनिंग लेवल से 18 फीसदी से ज्यादा उछल गया है.

गुरुवार सुबह 10.30 पर CoinSwitch पर इन क्रिप्टो कॉइन की कीमतें कुछ ऐसे चल रही थीं-

आप कई अन्य क्रिप्टोकरेंसी की आज सुबह की कीमतें यहां देख सकते हैं. अगर आप इनकी Live Tracking करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें, आपको एक साथ कई क्रिप्टो कॉइन्स का Live Data मिल जाएगा. क्रिप्टो कॉइन्स का यह पूरा डेटा विश्वसनीय क्रिप्टो एक्सचेंज CoinSwitch से लिया जा रहा है. आप यहां अलग-अलग क्रिप्टोकरेंसी का डेटा ट्रैक कर सकते हैं और हर कॉइन पर क्लिक करके इसकी डेटा हिस्ट्री निकाल सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान