Shiba Inu के पिछले 24 घंटों में 57 करोड़ से ज्यादा टोकन बर्न, बर्न रेट पहुंचा 785 प्रतिशत

शिबा इनु टोकन की बर्न ट्रैकिंग वेबसाइट Shibburn द्वारा जारी लेटेस्ट डेटा बताता है कि पिछले कुछ घंटों में ही 51.9 करोड़ शिबा इनु टोकन बर्न किए जा चुके हैं

Advertisement
Read Time: 6 mins
पिछले हफ्ते में 1.2 खरब शिबा इनु टोकन डेड वॉलेट्स में भेजे जा चुके हैं

पिछले कई दिनों से दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी मीम क्रिप्टोकरेंसी Shiba Inu का बर्न रेट लगातार बढ़ रहा है. पिछले दो हफ्तों में करोड़ों शिबा इनु टोकन बर्न किए जा चुके हैं. टोकन की बर्निंग को ट्रैक करने वाली वेबसाइट की ओर से जारी किया गया लेटेस्ट डेटा बताता है कि पिछले 24 घंटों में शिबा इनु का बर्न रेट रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया है. वेबसाइट के मुताबिक शिबा इनु का लेटेस्ट बर्न रेट 785% पहुंच चुका है. 

शिबा इनु टोकन की बर्न ट्रैकिंग वेबसाइट Shibburn द्वारा जारी लेटेस्ट डेटा बताता है कि पिछले कुछ घंटों में ही 51.9 करोड़ शिबा इनु टोकन बर्न किए जा चुके हैं. यह बर्निंग एक सिंगल ट्रांजैक्शन में हुई है. एक ही ट्रांजैक्शन में इतनी बड़ी संख्या में टोकन बर्निंग रिकॉर्ड से कम नहीं है. खबर लिखे जाने के समय तक 57.3 करोड़ SHIB बर्न किए जा चुके थे. पिछले हफ्ते में 1.2 खरब शिबा इनु टोकन डेड वॉलेट्स में भेजे जा चुके हैं. 

Shiba Inu के लीड डेवलपर शायतोशी कुसामा का कहना है इतनी बड़ी संख्या में शिबा इनु टोकनों की बर्निंग होना टीम के अथक प्रयास को दिखाता है. उन्होंने कहा कि इस दिशा में प्रोजेक्ट कई स्तरों पर काम कर रहा है. अभी चीजों को सही होने में थोड़ा समय लग सकता है.

शिबा इनु कम्युनिटी से जुड़े ट्विटर अकाउंट Shibainuart के मुताबिक, Schedulesite नाम के प्लेटफॉर्म ने शिबा इनु को अपने प्लेटफॉर्म पर जोड़ने की घोषणा की है. Schedulesite एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो फॉलोअर्स के लिए इवेंट आयोजित करता है.


WhaleStats के अनुसार, पिछले 24 घंटों में टॉप 100 इथेरियम व्हेल्स के लिए शिबा इनु ट्रेडिंग वॉल्यूम के हिसाब से टॉप 10 ऐसेट्स में शामिल है. यानि कि जिन 10 बड़े टोकनों में टॉप 100 व्हेल ट्रेड कर रहे हैं, उनमें शिबा इनु भी शामिल है. इसके अलावा यह मीम क्रिप्टोकरेंसी पिछले 24 घंटों में टॉप 5000 ETH व्हेल्स द्वारा सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स में शामिल है. 

Featured Video Of The Day
Air India ने Baggage मिलने में देरी पर गहरा खेद जताया, लोकल सर्किल्स के संस्थापक Sachin Taparia ने की शिकायत