Ind vs Pak: "भारत को मात देने के लिए..", पूर्व कप्तान कामरान अकमल ने मेगा मैच से पहले पाकिस्तान को बताया "जीत का मंत्र"

India vs Pakistan: भारत के साथ मेगा मुकाबला 9 जून को है. और अमेरिका के हार के बाद पूर्व क्रिेकेटरों के होश उड़ गए हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
Ind vs Pak: पाकिस्तान से मैच 9 जून को है, तो पाक पूर्व क्रिकेटरों के बीच हड़कंप मच गया है
नई दिल्ली:

जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में वीरवार को पाकिस्तान की "क्रिकेट के बेबी" अमेरिका के हाथों हार के बाद  देश में हाहाकार मच गया. पूर्व क्रिकेटरों में बहुत ही ज्यादा गुस्सा है, तो करोड़ों फैंस टीम को पानी पी-पीकर कोस रहे हैं. अब जबकि रविवार को पाकिस्तान टीम चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत से भिड़ने जा रही है, तो पूर्व विकेटकीपर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने अपनी टीम को को गुरुमंत्र दिया है. 

अकमल ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा है कि अगर पाकिस्तान को भारत के खिलाफ रविवार को जीत दर्ज करनी है, तो उन्हें खेल के हर डिपार्टमेंट में बेहतर करना होगा. पूर्व विकेटकीपर ने कहा कि भारत के  खिलाफ जीतने के लिए पाकिस्तान को हर विभाग में बेहतर करने की जरुरत है. आपको दिन विशेष पर भारत से न केवल बेहतर इलेवन बनानी होगी, बल्कि बेहतर खेलकर भी दिखाना होगा. 

निश्चित तौर पर यह पाकिस्तान के लिए बहुत हद तक करो या मरो का मुकाबला होने जा रहा है. जहां भारत अपने पहले मैच में आयरलैंड को मात देकर मैदान पर उतरेगा, तो पाकिस्तान टीम शर्मनाक हार के कलंक के साथ. निश्चित तौर पर आलोचको की नजर इस बात पर रहेगी कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों की शारीरिक भाषा कैसी रहती है. और इससे ऊपर कि उसके बल्लेबाजों की एप्रोच कैसी रहेगी. 

Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार