नोएडा में हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में कुत्तों को खाना खिलाने के कारण चला लंबा विवाद

यह घटना बुधवार को रात में नोएडा के सेक्टर 137 स्थित सुपरटेक इकोसिटी में हुई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नोएडा में कुत्तों के काटने और कुत्तों को खाना खिलाने पर विवाद की घटनाएं आम तौर पर सामने आती रहती हैं.
नोएडा:

आवासीय सोसायटी में कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर कल रात नोएडा की एक हाईराइज बिल्डिंग के कई निवासियों के साथ एक महिला की तीखी बहस हो गई. यह बहस लगभग दो घंटे तक चली और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ. घटना बुधवार की रात में नोएडा के सेक्टर 137 स्थित सुपरटेक इकोसिटी में हुई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

घटना के वीडियो में एक महिला और वहां के अन्य निवासी कथित तौर पर सोसायटी परिसर के अंदर कुत्तों को खाना खिलाने के बाद बहस करते हुए दिख रहे हैं. जैसे-जैसे बहस बढ़ती गई, पड़ोसी आवासीय सोसायटी के लोग भी इसमें शामिल हो गए.

Advertisement

दो घंटे तक बहस खत्म नहीं होने के बाद आखिरकार इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने सुझाव दिया कि कुत्तों को खाना खिलाने के लिए एक निर्धारित जगह होनी चाहिए.

नोएडा की ऊंची इमारतों में कुत्तों के काटने और कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर विवाद की घटनाएं आम तौर पर सामने आती रहती हैं. ऐसे मामलों पर नियंत्रण के लिए स्थानीय प्रशासन द्वारा पिछले साल नोएडा में डॉग पालिसी लागू की गई थी.

Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: Hyundai Ioniq 5, Kia EV6, Volvo C40 तीनों में बेहतर कौन ? | NDTV India