UPSC CSE Main admit card: 8 जनवरी से शुरू होंगी परीक्षाएं, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

UPSC सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 8,9, 10, 16 और 17, 2021 को आयोजित की जाएगी. UPSC ने प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट 24 अक्टूबर को इसका परिणाम घोषित किया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

UPSC CSE Main admit card:  सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 2020 के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही जारी होने की संभावना है. परीक्षा 8 जनवरी, 2021 को आयोजित की जाएगी. एडमिट कार्ड संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) द्वारा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जारी कर दिए गए हैं.

यूपीएससी (UPSC) ने परीक्षा की अधिसूचना में पहले ही कहा था, "परीक्षा शुरू होने से लगभग 3-4 सप्ताह पहले योग्य उम्मीदवारों के लिए ई-एडमिट कार्ड को परीक्षा के टाइम टेबल के साथ आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा."

4 अक्टूबर को आयोजित हुई सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा में शामिल होने का मौका मिलेगा. प्रारंभिक परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंक सिविल सेवा परीक्षा की पूरी चयन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद आयोग द्वारा जारी किए जाएंगे.

UPSC CSE Main admit card: कैसे करें डाउनलोड

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं.

स्टेप 2-  "admit card link" पर क्लिक करें.

स्टेप 3- मांगी गई जानकारी भरें और सबमिट करें.

स्टेप 4-  एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर होगा.

बता दें, UPSC सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 8,9, 10, 16 और 17, 2021 को आयोजित की जाएगी. UPSC ने प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट 24 अक्टूबर को इसका परिणाम घोषित किया था.

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट
Topics mentioned in this article